बॉलीवुड के ये सेलेब्स इंडस्ट्री में डेब्यू से पहले रह चुके हैं टीवी के स्टार, ये है लिस्ट


बॉलीवुड में ऐसे कई सेलेब्स (Celebs) है जिन्होंने अपने करियर की शुरुआत टीवी शोज से की थी. लेकिन आज वो इंडस्ट्री के पॉपुलर स्टार्स में से एक हैं. ऐसे ही मेहनती कलाकारों के बदौलत फिल्म इंडस्ट्री ने कई मुकाम भी हासिल किए हैं. बॉलीवुड (Bollywood) में वर्तमान में बहुत सारे ऐसे कलाकार हैं जिन्होंने अपने एक्टिंग की शुरुआत टीवी सीरियल्स से की थी. इस लिस्ट में शाहरुख खान (Shahrukh Khan) से लेकर यामी गौतम (Yami Gautam) तक का नाम शामिल है.

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan)

बॉलीवुड में किंग खान के नाम से मशहूर एक्टर शाहरुख खान ने बड़े पर्दे पर फिल्म दीवाना से कदम रखा था. ये फिल्म ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी. लेकिन शाहरुख खान ने अपने करियर की शुरुआत सर्कस और फौजी जैसे शोज से किया था.


इरफान खान (Irrfan Khan)

इरफान खान की गिनती बॉलीवुड के बेहतरीन कलाकारों में होती है. बेशक इरफान हमारे बीच नहीं हैं. लेकिन अपनी लाजवाब एक्टिंग के बदौलत वो हमेशा ही लोगों के दिलों में रहेंगे. इंडस्ट्री में कदम रखने से पहले इरफान खान ने चंद्रकांता जैसे सीरियल में काम किया था.


मंदिरा बेदी (Mandira Bedi)

मंदिरा बेदी ने दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे समेत कई बॉलीवुड फिल्मों में काम किया है.लेकिन उससे पहले वो टीवी पर शांति जैसे सीरीयल में काम कर चुकी हैं.


विद्या बालन (Vidya Balan)

विद्या बालन की गिनती बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस में होती है. लेकिन बॉलीवुड डेब्यू से पहले वो भी छोटे पर्दे पर अपना जलवा बिखेर चुकी हैं. उन्होंने जी टीवी के पॉपुलर शो हम पांच में काम किया था.


यामी गौतम (Yami Gautam)

विक्की डोनर से बॉलीवुड में कदम रखने वाली यामी गौतम ने भी अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत टीवी से ही की थी. वो चांद के पार चलो और ये प्यार ना होगा कम जैसे टीवी शोज में नजर आ चुकी हैं.


सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput)

अपनी शानदार एक्टिंग के दमपर लोगों के दिलों में अपनी जगह बनाने वाले सुशांत सिंह राजपूत को टीवी शो पवित्र रिश्ता से खूब पॉपुलैरिटी हासिल हुई थी.


ये भी पढ़ें :- फैंस को आज मिलेगा जबरदस्त सरप्राइज, लंबे समय के बाद होगी दयाबेन से मुलाकात 

ये भी पढ़ें :- आलिया भट्ट को लेकर पिता महेश भट्ट ने किया बड़ा खुलासा, बोले- चंद पैसों के लिए किया करती थी ये काम



image Source

Enable Notifications OK No thanks