जब Sushant Singh Rajput के लिए Ankita Lokhande ने छोड़ दिए थे कई बड़ी फिल्मों के ऑफर …


Ankita Lokhande on Sushant Singh Rajput: टीवी से बॉलवुड का सफर तय कर चुकी अंकिता लोखंडे ( Ankita Lokhande) इन दिनों अपनी न्यू मैरिड लाइफ को एंजॉय कर रही हैं. अंकिता आज बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री हैं और अपने करियर में काफी आगे निकल चुकी हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं कि एक वक्त था जब अंकिता ने सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के लिए कई बड़ी फिल्मों के ऑफर ठुकरा दिए थे, जबकि उस वक्त वो सिर्फ टीवी की दुनिया मे ही एक्टिव थीं.

दरअसल, इस बात का खुलासा खुद अंकिता लोखंडे ( Ankita Lokhande) ने एक इंटरव्यू के दौरान किया है. अंकिता ने एक इंटरव्यू के दौरान अपने और सुशांत के रिश्ते पर बात करते हुए कहा कि मैं अब तक चुप थीं क्योंकि मैं अपने रिलेशनशिप का तमाशा नहीं करना चाहती थीं. उन्होंने कहा कि लोग मुझसे कहते हैं कि तुमने सुशांत को छोड़ा है, लेकिन ऐसा बिल्कुल नहीं है. वो अपनी  च्वाइस को लेकर बिल्कुल क्लियर थे, सुशांत अपने करियर में आगे बढ़ना चाहते थे और बढ़े भी.

मेरे लिए उन्हें भूलना आसान नहीं था.  ढाई साल में मैंने बहुत कुछ झेला है उन्होंने आगे बताया कि मैं घंटों बिस्तर पर लेटी रहती थी, किसी से बात नहीं करती थी. उस समय मन में अलग-अलग तरह के ख्याल आते थे. उन्होंने आगे अपने रिलेशन के बारे खुलकर बात करते हुए बताया कि उन्होंने सुशांत से शादी करने के लिए कई बड़ी फिल्मों में काम करने से इंकार कर दिया था.


उन्होंने बताया था कि उस वक्त वो सुशांत से शादी कर सेटल होना चाहती थीं इसलिए उन्होंने  हैप्पी न्यू ईयर, राम लीला, सुल्तान, बाजीराव मस्तानी और बदलापुर जैसी फिल्में छोड़ दी. उन्होंने आगे यह भी बताया कि उस वक्त मैं बस चाहती थी कि सुशांत को अच्छा काम मिले और मैं बस उसके साथ खड़ी रहूं. हालांकि उसे लेकर मुझे कोई पछतावा भी नहीं है. बस उस मेरी प्राथमिकता कुछ और थी.

Urfi Javed Family: उर्फी जावेद ने अपनी पर्सनल लाइफ से उठाया पर्दा, तस्वीरों के जरिए कराई परिवार की फैंस से मुलाकात

Nia Sharma Photos: निया शर्मा अपनी अदाओं से बनाती हैं सबको दीवाना, सिजलिंग लुक पर फिदा हैं फैंस



image Source

Enable Notifications OK No thanks