Shah Rukh Khan ने ‘पठान’ के बाद शुरू की साउथ डायरेक्टर Atlee की फिल्म की शूटिंग, सेट से फोटोज हुईं लीक


बॉलिवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) करीब 3 साल बाद फिर से कमबैक करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। वो एक के बाद एक लगातार फिल्मों की शूटिंग कर रहे हैं। स्पेन में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के साथ ‘पठान’ (Pathaan) की शूटिंग करने के बाद अब SRK साउथ डायरेक्टर एटली (Atlee) की अपकमिंग मूवी के लिए काम पर जुट गए हैं। सेट से उनकी नई फोटोज (Shah Rukh Khan New Pics) सामने आई हैं, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। बताया जा रहा है कि इस मूवी का नाम ‘Lion’ होगा। हालांकि, अभी ऑफिशियल स्टेटमेंट का इंतजार है।

सोशल मीडिया पर शाहरुख खान की फोटोज तेजी से वायरल हो रही हैं। इन फोटोज में SRK एक एंबुलेंस को ड्राइव करते नजर आ रहे हैं। उनका आधा चेहरा कपड़े से ढका हुआ है। बाल लंबे हैं। उनकी हल्की झलक ने भी फैंस की एक्साइटमेंट बढ़ा दी है और वो मूवी से जुड़ी डिटेल्स जानने के लिए बेकरार हैं।

नयनतारा जल्द शुरू करेंगी शूटिंग

shah Rukh Khan

फिल्म की शूटिंग शहर में 10 दिनों तक चलेगी। साउथ की फेमस ऐक्ट्रेस नयनतारा जल्द ही शाहरुख को जॉइन करेंगी। उनका शेड्यूल जल्द ही शुरू होने वाला है। SRK और नयनतारा पहली बार स्क्रीन पर साथ नजर आएंगे।

डबल रोल में हैं शाहरुख

shah Rukh Khan shoots for Atlee

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस फिल्म में शाहरुख खान डबल रोल में नजर आएंगे। इसमें शाहरुख के साथ सान्या मल्होत्रा और सुनील ग्रोवर भी हैं। कुछ दिनों पहले सान्या की कुछ फोटोज सामने आई थीं, जहां वो हॉस्पिटल में शूटिंग करती दिखाई दे रही थीं। उनके साथ शाहरुख भी थे, लेकिन वो किसी फोटो में नजर नहीं आए थे। सुनील ग्रोवर की बात करें तो उनकी कुछ महीने पहले ही हार्ट सर्जरी हुई थी। ये खबर सुनकर उनके फैंस चिंतिंत हो गए थे, लेकिन अब वो ठीक हैं और पूरी तरह से ठीक होकर काम पर भी लौट चुके हैं।

स्पेन में की थी ‘पठान’ की शूटिंग
शाहरुख खान ने कुछ दिनों पहले ही स्पेन में सिद्धार्थ आनंद की मूवी ‘पठान’ की शूटिंग की। उनके साथ दीपिका पादुकोण भी थीं। दीपिका की बिकीनी फोटोज खूब वायरल हुई थीं। बताया गया कि दोनों इस मूवी के गाने की शूटिंग कर रहे थे। इसके अलावा वहां पर कुछ ऐक्शन सीन भी शूट हुए हैं। इसमें शाहरुख और दीपिका के अलावा जॉन अब्राहम भी नजर आएंगे। ये मूवी अगले साल 25 जनवरी को थियेटर्स में रिलीज होगी। बता दें कि दीपिका और शाहरुख इससे पहले ‘चेन्नई एक्सप्रेस’, ‘ओम शांति ओम’ और ‘हैप्पी न्यू ईयर’ में भी काम कर चुके हैं।

राजकुमार हिरानी की फिल्म
इसके अलावा शाहरुख खान राजकुमार हिरानी की फिल्म में भी नजर आएंगे। इसकी शूटिंग 16 अप्रैल से मुंबई में शुरू होगी। हिरानी को ‘3 इडियट्स’, ‘मुन्नाभाई एमबीबीएस’, ‘संजू’ और ‘पीके’ जैसी फिल्मों के लिए जाना जाता है।

image Source

Enable Notifications OK No thanks