जब आर्यन की वजह से हो गई थी मुश्किल, शाहरुख खान को लगा अब नहीं बचेंगी गौरी खान


शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) बॉलिवुड के बादशाह कहे जाते हैं। उन्हें फैन्स किंग खान कहकर बुलाती है। वह पिछले साल अपने बड़े बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) को लेकर सुर्खियों में बने हुए थे। हालांकि अब ये मामला सुलट चुका है। लेकिन एक बार और ऐसा हुआ था जब वह और गौरी दोनों ही आर्यन की वजह से मुश्किलों में पड़ गए थे। एक थ्रोबैक वीडियो में शाहरुख खुद इस बारे में खुलासा किया है और बताया है कि गौरी की हालत इतनी खराब हो गई थी कि उन्हें लगा था कि वह अब नहीं बचेंगी। अब पूरा वाकया क्या है, आइए आपको आगे तसल्ली से सुनाते हैं।

जैसा कि आपको पता है कि इन्हें तीन बच्चे हैं। एक लड़की सुहाना, बेटा आर्यन और सरोगेट से हुआ बेटा अबराम। अब लाइफ में पहला सब यादगार होता है। चाहे वह पहला कुछ भी हो। गौरी की पहली प्रेग्नेंसी के बारे में बात करते हुए शाहरुख ने बताया कि उनकी पत्नी को इतना तगड़ा लेबर पेन हो रहा था कि वह घबरा गए थे और लग रहा था कि अब गौरी मर जाएंगी। वह बचेंगी नहीं। एक थ्रोबैक इंटरव्यू में ऐक्टर ने न्यूज पोर्टल को बताया कि उन्होंने अपने पेरेंट्स को अस्पताल में ही खो दिया था इसलिए उनका मेडिकल केयर सेंटर्स की तरफ झुकाव थोड़ा ज्यादा है।

ऐक्टर ने आगे बताया कि गौरी काफी नाजुक थीं। उन्होंने कभी-भी उन्हें अस्वस्थ नहीं देखा था। और जब उन्होंने उनको अस्पताल में देखा, तो पाया कि उन लोगों ने गौरी को ट्यूब पर रख दिया था और वह वहां बेहोश हो रही थीं। उन्हें ठंड लग रही थी। शाहरुख ने खुलासा किया कि जब वह सिजेरियन के लिए ऑपरेशन थियेटर में गौरी के साथ गए, तो उन्होंने सोचा कि वह मर जाएंगी। उन्होंने बताया कि उस वक्त तो उन्होंने अपने अजन्मे बच्चे के बारे में सोचा भी नहीं था।


ऐक्टर ने आगे बताया कि बाद में चीजें ठीक हो गई थीं। और 1997 में गौरी ने आर्यन को जन्म दिया था। इसके बाद साल 2000 में सुहाना उनकी दुनिया में आईं। इसके बाद 2013 में तीसरे बच्ची के प्लानिंग सरोगेसी के जरिए की।

शाहरुख के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह अगले साल यानी 2023 में सिद्धार्थ आनंद की फिल्म पठान में नजर आएंगे। वह उसकी शूटिंग कर रहे हैं। इसमें उनके साथ दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम नजर आएंगे।

shah rukh khan

शाहरुख खान-गौरी खान



image Source

Enable Notifications OK No thanks