रूस-यूक्रेन युद्ध के बीच यूरोप जाएंगे Shah Rukh Khan, इस वीकेंड मुंबई से होंगे रवाना, ये है पूरा प्‍लान


रूस-यूक्रेन के बीच युद्ध (Russia-Ukraine War) में हालात अब बद से बदतर होते जा रहे हैं। विश्वयुद्ध और न्यूकलियर वॉर की धमिकयां भी दी जा रही हैं। ऐसे माहौल में जहां पूरा यूरोप सहमा हुआ है, बॉलिवुड के बादशाह शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) इसी हफ्ते स्पेन जाने का प्लान बना रहे हैं। बुधवार को शाहरुख खान (Shah Rukh Khan Pathaan) टीजर वीडियो के साथ ही अपकमिंग फिल्म ‘पठान’ की रिलीज डेट का ऐलान कर दिया है। शाहरुख खान पांच सालों के बाद बॉक्स ऑफिस पर ‘पठान’ के जरिए वापसी करेंगे। किंग खान की ‘पठान’ रिपब्लिक डे (Pathaan on Repblic Day) के मौके पर 25 जनवरी 2023 को रिलीज होगी। शाहरुख खान के साथ ‘पठान’ में दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम जैसे स्टार्स भी नजर आएंगे जिसे ‘वॉर’ निर्देशक सिद्धार्थ आनंद निर्देशित कर रहे हैं। अब ‘पठान’ के अगले शेड्यूल (Pathaan shooting) की शूटिंग से नई जानकारी सामने आ रही है। मीडिया रिपोर्ट्स का मानना है कि रूस-यूक्रेन की जंग के बीच शाहरुख खान ‘पठान’ के नेक्स्ट शेड्यूल की शूटिंग पूरी करने यूरोप जा सकते हैं।

दैनिक भास्कर की एक रिपोर्ट में सूत्रों के मुताबिक कहा गया है कि, शाहरुख खान, जॉन अब्राहम और दीपिका पादुकोण ‘पठान’ की शूटिंग के लिए 8 या 9 मार्च को मुंबई से यूरोप के लिए रवाना होंगे। यशराज फिल्म्स की ‘पठान’ को बड़े पैमाने पर शूट किया जा रहा है। इसके लिए कई विदेशी लोकेशन को फिल्म की टीम ने फाइनल किया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शाहरुख खान व उनकी टीम पिछले साल अक्टूबर में स्पेन जाने वाली थी लेकिन ओमिक्रॉन और आर्यन खान केस के चलते शूटिंग में देरी होती चली गई। अब शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान का मामला भी शांत होता दिख रहा है और ओमिक्रॉन के मामलों की संख्या भी गिरी है। ऐसे में किंग खान ने ‘पठान’ की शूटिंग को पूरा करने का फैसला लिया है।

‘पठान’ की रिलीज डेट सुन फैंस हुए एक्साइटिड, शाहरुख खान की धमाकेदार ऐंट्री पर कर रहे हैं ऐसे रिएक्ट30 साल में Shah Rukh Khan की रिपब्लिक डे पर रिलीज हुईं 3 फिल्में, इस बार बॉक्स ऑफिस पर ‘पठान’ संग महाक्लैशAskSRK: ‘इतने दिन कहां गायब थे?’ फैन ने पूछा सवाल तो Shah Rukh Khan ने दिया मजेदार जवाब
विलेन का फाइट सीन्स
मीडिया रिपोर्ट्स का कहना है कि स्पेन में शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण के गाने भी शूट किए जाने है। इस लोकेशन पर जॉन अब्राहम को अपने हिस्से की शूटिंग भी पूरी करनी है। उनके फाइट सीन्स को स्पेन में फिल्माया जाना है। ‘तेहरान’ ऐक्टर जॉन को एक या दो दिन के लिए स्पेन जाना होगा और फाइट सीन्स को पूरा करना होगा। बताया जा रहा है कि जॉन अब्राहम का ‘पठान’ में नेगेटिव रोल है। वह पहली बार शाहरुख खान से स्क्रिन पर भिड़ते नजर आएंगे।

‘पठान’ में शाहरुख खान का लुक और स्टाइल’

‘पठान’ के लिए शाहरुख खान ने अपना हेयरस्टाइल भी बदला है। वह इसमें लंबे बालों में नजर आएंगे। वहीं खबरें ये भी है कि शाहरुख खान के स्टाइल पर भी मेकर्स ने खास ध्यान दिया है। उनके कॉस्ट्यूम को लेकर बारिकी से काम किया गया है।

आशुतोष राणा और डिंपल कपाड़िया भी हैं हिस्सा!
मीडिया रिपोर्ट्स का कहना है कि ‘पठान’ में डिंपल कपाड़िया और आशुतोष राणा भी नजर आएंगे। अभिनेता आशुतोष राणा को ‘पठान’ में ‘वॉर’ फिल्म वाला किरदार निभाने को मिलेगा। उन्होंने ‘वॉर’ में टाइगर श्रॉफ और रितिक रोशन के सीनियर ऑफिसर का रोल निभाया था और एक बार फिर वह इसी किरदार में दिखेंगे। मीडिया रिपोर्ट्स का ये भी कहना है कि ‘पठान’ में डिंपल कपाड़िया का भी मुख्य रोल है।

image Source

Enable Notifications OK No thanks