रिया चक्रवर्ती के खिलाफ NCB ने कोर्ट में दाखिल किए आरोप, 12 जुलाई को होगी अगली सुनवाई


बॉलिवुड ऐक्टर Sushant Singh Rajput के मामले में ड्रग्स के ऐंगल से जांच कर रहे नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) रिया चक्रवर्ती, उनके भाई शौविक और अन्य को मुख्य आरोपी बनाया है। अब इस मामले में एनसीबी ने ऐक्टर रिया, उनके भाई शौविक व अन्य आरोपियों के खिलाफ स्पेशन कोर्ट में ड्राफ्ट चार्ज फाइल कर दिए हैं। एनसीबी ने सुशांत सिंह राजपूत के लिए ड्रग्स खरीदने के लिए रिया व अन्य को आरोपी बनाया है।

अभी कोर्ट ने तय नहीं किए हैं आरोप
स्पेशल पब्लिक प्रॉसिक्यूटर अतुल सरपंदे ने कहा है कि सभी आरोपियों पर चार्जशीट में आरोप तय किए गए हैं। उन्होंने इस ड्राफ्ट चार्जशीट को फाइल करते हुए कहा है कि Rhea Chakraborty और शौविक ने ड्रग्स का इस्तेमाल किया था और सुशांत सिंह राजपूत के लिए इसकी खरीद-फरोख्त की थी। उन्होंने यह भी कहा है कि कोर्ट सभी आरोपियों पर आरोप तय करने वाली थी लेकिन ऐसा नहीं हो सका क्योंकि कुछ आरोपियों ने डिस्चार्ज ऐप्लिकेशन दाखिल की है।

Rhea Chakraborty: सुशांत की डेथ एनिवर्सरी पर रिया चक्रवर्ती ने शेयर की बेहद खास तस्वीरें, सोशल मीडिया पर पसरा सन्नाटा
12 जुलाई को होगी सुनवाई
कोर्ट ने कहा है कि जबतक डिस्चार्ज ऐप्लिकेशन पर फैसला नहीं होता है तब तक आरोप तय नहीं किए जा सकते हैं। बुधवार को हुई कार्रवाई के दौरान रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शौविक चक्रवर्ती कोर्ट में मौजूद रहे। स्पेशल जज वीजी रघुवंशी अब इस मामले की सुनवाई 12 जुलाई को करेंगे।
SSR Death Case: दो साल बाद कहां पहुंची सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले की CBI जांच? अब क्‍या कर रहे हैं मुख्‍य आरोपी
1 महीने जेल में रही थीं रिया
बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में ड्रग्स ऐंगल सामने आने के बाद रिया चक्रवर्ती को सितंबर 2020 को गिरफ्तार किया गया था। लगभग 1 महीने जेल में रहने के बाद रिया को बॉम्बे हाई कोर्ट से जमानत मिली थी। सुशांत सिंह राजपूत 14 जून 2020 को अपने मुंबई के फ्लैट में फंदे पर लटके पाए गए थे। अभी इस मामले की जांच सुप्रीम कोर्ट के आदेश पर सीबीआई भी कर रही है लेकिन अभी एजेंसी किसी नतीजे पर नहीं पहुंची है।

image Source

Enable Notifications OK No thanks