VIDEO: दो साल बाद काम पर लौटीं Rhea Chakraborty, बोलीं- मुश्किल समय में साथ देने का शुक्रिया


अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के बाद लगातार ऐक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) चर्चा में रही हैं। सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रहीं रिया चक्रवर्ती अब धीरे-धीरे नॉर्मल लाइफ में लौट रही हैं। 2 साल बाद रिया चक्रवर्ती अब काम पर लौटी हैं। इस बारे में बताते हुए उन्होंने पोस्ट शेयर किया। एक वीडियो साझा करते हुए वह लिखती हैं, ‘कल मैं दो साल के बाद काम पर वापस लौटी। उन लोगों का शुक्रिया जो मेरे साथ मुश्किल समय में खड़े रहे। सूरज हमेशा रोशनी देता है। कभी भी हारो मत।’

रिया चक्रवर्ती का शुरू से अब तक साथ देने वाली उनकी दोस्त शिबानी दांडेकर ने इस पोस्ट पर कमेंट किया कि हां तुम कर सकती हो। वहीं राजकुमार राव की पत्नी पत्रलेखा, मालिनी अग्रवाल से लेकर तमाम हस्तियों ने उन्हें सपोर्ट किया और हिम्मत दी।


इस वीडियो में रिया चक्रवर्ती स्क्रिप्ट पढ़तीं और रिकॉर्डिंग करती नजर आ रही हैं। ऐसा लगता है कि वह किसी रेडियो चैनल स्टुडियो में हैं। वह मुस्कुराती और कैमरे की ओर पोज देती दिख रही हैं। बता दें सुशांत सिंह के जन्मदिन पर रिया चक्रवर्ती ने उन्हें याद करते हुए एक अनदेखा वीडियो पोस्ट किया था। जिसमें दोनों जिम में नजर आ रहे थे।

Manoj Tiwari ने Kangana Ranaut को दी ‘मर्यादा’ में रहकर बात करने की नसीहत, अनुराग कश्यप से की बातचीत बंदमिथुन चक्रवर्ती ने किया Pushpa का रिव्‍यू, बताया उन्‍हें कैसी लगी अल्लू अर्जुन की ये सुपरहिट फिल्‍म
सुशांत सिंह राजपूत 14 जून 2020 को मुंबई वाले फ्लैट में मृत पाए गए थे। जहां शुरुआती जांच में इसे सुसाइड कहा गया तो ऐक्टर के परिवारवालों ने इसे मर्डर की साजिश बताया था। इस केस में सीबीआई, एनसीबी और ईडी समेत बड़ी जांच एजेंसियों ने जांच की। सुशांत के परिवारवालों ने रिया चक्रवर्ती पर पैसों के गबन और आत्महत्या के उकसाने जैसे तमाम गंभीर आरोप लगाए थे।



image Source

Enable Notifications OK No thanks