एनसीपी के शरद पवार कहते हैं, पीएम मोदी की प्रशासन पर अच्छी पकड़ है


एनसीपी के शरद पवार कहते हैं, पीएम मोदी की प्रशासन पर अच्छी पकड़ है

शरद पवार ने बुधवार को पीएम मोदी के कामकाज के तरीके की तारीफ की (फाइल)

पुणे:

राकांपा अध्यक्ष शरद पवार ने बुधवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कामकाज की शैली की प्रशंसा करते हुए कहा कि एक बार जब वह कोई कार्य करते हैं, तो वह इसे पूरा करना सुनिश्चित करते हैं।

मराठी दैनिक ‘लोकसत्ता’ द्वारा पुणे में आयोजित एक कार्यक्रम में बोलते हुए, श्री पवार ने कहा कि पीएम मोदी बहुत प्रयास करते हैं और काम करने के लिए पर्याप्त समय देते हैं।

“उनका स्वभाव ऐसा है कि एक बार जब वह किसी भी कार्य को हाथ में लेते हैं, तो वह यह सुनिश्चित करेंगे कि जब तक वह (कार्य) अपने निष्कर्ष पर नहीं पहुंच जाता, तब तक वह नहीं रुकेगा। प्रशासन पर उसकी अच्छी पकड़ है और वह उसका मजबूत पक्ष है, “राज्यसभा सदस्य ने कहा।

एनसीपी अध्यक्ष, पीएम की पार्टी बीजेपी के राजनीतिक प्रतिद्वंद्वी, एक सवाल का जवाब दे रहे थे कि इन सभी वर्षों में एक नेता के रूप में उन्होंने मोदी में क्या बदलाव देखे हैं।

श्री पवार ने कहा कि यदि प्रशासन द्वारा लिए गए निर्णय आम लोगों और उनकी आकांक्षाओं के अनुरूप नहीं हैं, तो एक मेहनती होना पर्याप्त नहीं है क्योंकि अंतिम परिणामों की उपेक्षा नहीं की जा सकती है।

“इस पहलू पर, मुझे एक कमी दिखाई देती है,” उन्होंने कहा।

अनुभवी राजनेता ने कहा कि पीएम इस बात पर जोर देते हैं कि उनकी सरकार की नीतियों के प्रभावी कार्यान्वयन को सुनिश्चित करने के लिए प्रशासन और उनके सहयोगी एक साथ कैसे आ सकते हैं।

पूर्व केंद्रीय मंत्री ने कहा कि पीएम मोदी का अपने सहयोगियों को साथ ले जाने का एक अलग तरीका है और वह शैली मनमोहन सिंह जैसे पूर्व प्रधानमंत्रियों में गायब थी।

महाराष्ट्र में कुछ मंत्रियों के खिलाफ केंद्रीय एजेंसियों द्वारा की गई कार्रवाई के बारे में पूछे जाने पर, जिसमें शिवसेना-एनसीपी-कांग्रेस की सरकार है और क्या वह कभी इस मुद्दे को पीएम के साथ उठाना चाहते हैं, श्री पवार ने कहा कि उन्होंने इस मामले में मोदी से कभी बात नहीं की। अतीत और भविष्य में भी ऐसा कभी नहीं करेंगे।

.

image Source

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Enable Notifications OK No thanks