नीतू कपूर ने शादी के 2 हफ्तों के बाद बहू आलिया भट्ट को लेकर कह डाली ऐसी बात, देखें VIDEO


हर मां का सपना होता है कि बेटे की शादी हो और घर में एक प्यारी सी बहू आए. नीतू कपूर (Neetu Kapoor) ने भी हाल ही में अपने इकलौते बेट रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) का हाथ उनके प्यार का हाथ में दे दिया. आलिया भट्ट ( Alia Bhatt) को वह बहू बनाकर अपने घर में लेकर आईं. आज दोनों की शादी को 2 हफ्ते पूरे हो गए हैं. शादी के बाद 2 हफ्तों के बाद सासू मां नीतू कपूर ने पहली बार बहू आलिया भट्ट को लेकर कुछ ऐसा कह दिया, जिसके बाद एक बार से सास-बहू की इस जोड़ी के बारे में लोग बात करने लगे.

नीतू कपूर (Neetu Kapoor) इन दिनों शो डांस दीवाने जूनियर्स को जज कर रही हैं. हाल ही में वह सेट के बाहर स्पॉट हुईं, तो पैपराजी ने उनसे बहू आलिया भट्ट ( Alia Bhatt) को लेकर ऐसा सवाल पूछा कि एक्ट्रेस का जवाब सुनकर सभी खुश हो गए.

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें पैप्स नीतू कपूर से पूछते हैं, बहू आलिया कैसी है? तो इसके जवाब में नीतू कपूर ने कहा, बहू… बढ़िया ही बढ़िया है. इसके बाद मुस्कुराने लगीं. वीडियो को सेलेब्रिटी पैपराजी विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है.

सिर्फ नीतू ही नहीं बल्कि आलिया भी सोशल मीडिया पर अपनी सास की तारीफ करने से पीछे नहीं हटतीं. हाल ही में नीतू कपूर ने एक तस्वीर पोस्ट की थी जिस पर आलिया ने कॉमेंट कर प्यार बरसाया है. दरअसल, नीतू कपूर ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक रेट्रो अवतार में एक तस्वीर पोस्ट की. तस्वीर के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा-‘ज़िंदगी एक सफर है सुहाना’. सासू मां की ये तस्वीर देख आलिया ने फायर इमोजी शेयर की.

Neetu Kapoor, Neetu Kapoor on bahu Alia Bhatt, Alia Bhatt, on bahu Alia Bhatt-on bahu Alia Bhatt marriage, Neetu Kapoor reaction on Alia Bhatt after 2 weeks of marriage, Viral Video, Social Media, नीतू कपूर , आलिया भट्ट

आलिया भट्ट ने सास नीतू कपूर की इस तस्वीर पर कॉमेंट किया है.

नीतू कपूर पहली बार किसी रियलिटी शो को जज कर रही हैं. शो में नीतू के साथ को-जज के रूप में नोरा फतेही और कोरियोग्राफर मर्जी पेस्टनजी हैं. आपको बता दें कि शादी के बाद रणबीर कपूर अपनी मां नीतू कपूर संग एक विज्ञापन कर रहे हैं. इस विज्ञापन की सेट से तस्वीर लीक हो गई है, जिसमें नीतू और रणबीर के बीच गजब की बॉन्डिंग देखने को मिली.

Tags: Alia Bhatt, Neetu Kapoor



image Source

Enable Notifications OK No thanks