नेहा कक्कड़ ने जमीन पर लोटकर किया डांस, पति रोहनप्रीत बोले- ‘आपका पार्टनर बिन पीए अगर ऐसे नाचे तो…’


मुंबईः नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) सिर्फ अपनी गायकी के लिए ही नहीं, अपने जबरदस्त अंदाज के लिए भी पहचानी जाती हैं. वह जहां भी जाती हैं अपने अंदाज से हर किसी का दिल जीत लेती हैं. नेहा के इस खुले मिजाज पर उनके फैन्स ही नहीं, उनके पति रोहनप्रीत सिंह (Rohanpreet Singh) भी फिदा हैं. रोहनप्रीत ने खुद ये बात बयां की है, वह भी एक वीडियो के साथ. रोहनप्रीत सिंह ने नेहा कक्कड़ का एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जो अब जमकर वायरल हो रहा है.

इस वीडियो में नेहा कक्कड़ को जबरदस्त डांस करते देखा जा सकता है. पति रोहनप्रीत के साथ उनका ये डांस किसी को भी हैरान करने के लिए काफी है. अपने किसी खास के जन्मदिन में शामिल हुईं नेहा को पति रोहनप्रीत के साथ जमीन पर लेटकर नागिन डांस करते देखा जा सकता है. सोशल मीडिया पर जैसे ही ये वीडियो सामने आया देखते ही देखते वायरल होने लगा.

वीडियो में नेहा व्हाइट क्रॉप टॉप और ग्रीन कलर के पैंट में नजर आ रही हैं वहीं रोहनप्रीत ने प्रिंटेड शर्ट और व्हाइट पैंट पहन रखा है. दोनों खुश हो कर जबरदस्त अंदाज में डांस कर रहे हैं. वीडियो शेयर करते हुए रोहनप्रीत सिंह ने कैप्शन में लिखा- ‘अगर आपका पार्टनर बिन पीए ऐसे डांस करे तो बिना सोचे उससे शादी कर लें.’ वीडियो के अंत में उन्होंने नेहा कक्कड़ को मिस करने की बात भी कही है.

कई यूजर्स ने नेहा और रोहनप्रीत के वीडियो पर प्रतिक्रिया दी है. एक यूजर ने कॉमेंट करते हुए लिखा- ‘इनका हाल तो क्वीन जैसा हो गया है.’ एक अन्य ने लिखा- ‘नेहा ये बहुत ही फनी है, क्या बात है.’ एक और यूजर ने लिखा- ‘इतना खतरनाक डांस, आखिर हो क्या रहा है.’ ऐसे ही मजेदार प्रतिक्रिया से वीडियो का कॉमेंट बॉक्स भरा हुआ है.

Tags: Neha Kakkar, Rohanpreet Singh



image Source

Enable Notifications OK No thanks