नेहा कक्कड़ ने इस शर्त पर की रोहन संग शादी, पति के जवाब ने खत्म कर दिया था रिश्ता, ऐसे बनी बात


हर हफ्ते कॉमेडियन कपिल शर्मा के शो में बॉलीवुड सहित तमाम बड़ी हस्तियां दिखाई देते हैं. यह सितारे अपनी निजी जिंदगी से जुड़े कई खुलासे भी करते रहते हैं. ऐसा ही एक किस्सा सिंगर नेहा कक्कड़ ने भी अपनी लव स्टोरी को लेकर कभी सुनाया था, जिसका वीडियो अब तेजी से वायरल हो रहा है.

दरअसल, नेहा कक्कड़ ने रोहनप्रीत संग अपने रिलेशनशिप को लेकर खुलासा करते हुए बताया था कि उनकी बात कैसे शादी तक पहुंची. वीडियो में वह बता रही हैं कि, ‘रोहू ने मुझे कहा था कि वह मुझे पसंद करते हैं. लेकिन मैंने कहा था कि देखो अब मैं सीधा शादी करना चाहती हूं. मेरी उम्र है अब शादी की तो अभी मुझे डेटिंग नहीं सीधा शादी करनी है. नेहा के मुताबिक, रोहनप्रीत ने कहा कि मेरी अभी उम्र नहीं है शादी की, अभी कैसे शादी कर लें. तो इसके बाद दोनों की बात बंद हो गई’.




आगे नेहा ने बताया, ‘फिर अचानक एक दिन रोहनप्रीत ने कॉल किया और कहा कि नेहा मैं आपके बिना नहीं रह सकता और शादी करना चाहता हूं. रोहन उस वक्त ड्रिंक किए हुए थे तो मुझे लगा ऐसी कह रहे होंगे, कल सुबह तक भूल जाएंगे, लेकिन फिर अगले दिन उन्होंने शादी के लिए पूछा तो मैंने कहा मम्मी से मिलो और शादी की बात करो’.

बताते चलें कि दोनों ‘नेहू दा ब्याह’ गाने की शूटिंग के दौरान मिले थे. नेहा और रोहनप्रीत ने 24 अक्टूबर साल 2020 को शादी की थी. दोनों अपनी शादी में बेहद खूबसूरत लग रहे थे. वहीं शादी की तस्वीरें कई दिनों तक सोशल मीडिया पर छाई रही थीं. शादी के बाद कपल ने वेडिंग रिसेप्शन रखी, जिसमें कई पंजाबी स्टार्स दिखें थे. दोनों की शादी को एक साल से उपर का समय हो गया है, लेकिन सोशल मीडिया पर दोनों को अक्सर एक दूसरे पर प्यार लुटाते देखा जाता है.

यह भी पढ़ें-

कियारा आडवाणी ने शाहिद कपूर की बर्थडे पार्टी में पहनी इतनी महंगी सैंडल, कीमत होश उड़ा देगी

अब ऐसी दिखती हैं ‘तुमसे अच्छा कौन है’ की शर्मिली नैना, लेटेस्ट फोटो देख फैंस बोले- ये तो पहले से ज्यादा सुंदर दिखती हैं



image Source

Enable Notifications OK No thanks