नेहा पेंडसे, अक्षय म्हात्रे हमें राष्ट्रीय पर्यटन दिवस पर महाराष्ट्र के दौरे पर ले जाते हैं


नेहा पेंडसे, अक्षय म्हात्रे हमें राष्ट्रीय पर्यटन दिवस पर महाराष्ट्र के दौरे पर ले जाते हैं
छवि स्रोत: इंस्टाग्राम/आधिकारिक खाते

नेहा पेंडसे, अक्षय म्हात्रे हमें राष्ट्रीय पर्यटन दिवस पर महाराष्ट्र के दौरे पर ले जाते हैं

पर्यटन को बढ़ावा देने और प्रोत्साहित करने के लिए हर साल 25 जनवरी को राष्ट्रीय पर्यटन दिवस मनाया जाता है। इस राष्ट्रीय पर्यटन दिवस पर, टीवी सितारे नेहा पेंडसे, जो भाभीजी घर पर हैं में अनीता भाबी की भूमिका निभाते हैं, और अक्षय म्हात्रे, जो घर एक मंदिर- कृपा अग्रसेन महाराजा की शो में वरुण अग्रवाल की भूमिका निभाते हैं, ने अपने पसंदीदा स्थलों को साझा किया और अवश्य- महाराष्ट्र में स्थानों की यात्रा करें।

बचपन से मुंबई की रहने वाली मराठी मुल्गी नेहा पेंडसे ने साझा किया, “मैं दुनिया के किसी भी हिस्से में जा सकती हूं, लेकिन महाराष्ट्र हमेशा मेरे दिल के करीब रहेगा। जबकि मुंबई मेरा घर है, राज्य की अन्य खूबसूरत जगहें मुझे एक ब्रेक लेने और फिर से जीवंत करने की अनुमति देती हैं। महाराष्ट्र में मेरे सबसे पसंदीदा स्थलों में से एक भंडारदरा है। हरे-भरे हरियाली और शांत झरनों के बीच छोटा सा गाँव एक आदर्श सप्ताहांत है। और ग्रामीण अनुभव लेने के लिए, मैं अक्सर रायगढ़ जिले के दिवेगर गांव जाता हूं। समुद्र तटों, छोटे कॉटेज से लेकर खूबसूरत खेतों तक, यह जगह हर उस चीज से भरी है जो मेरा दिल चाहता है। ये छिपे हुए रत्न और निश्चित रूप से प्यारे लोग महाराष्ट्र को घूमने के लिए मेरे पसंदीदा स्थलों में से एक बनाते हैं। ”

अक्षय म्हात्रे ने कहा, “मैं इस समय जयपुर में अपने शो की शूटिंग कर रहा हूं और हालांकि मुझे वहां रहना पसंद है, लेकिन मुझे अपने गृहनगर मुंबई की सड़कों की याद जरूर आती है। भारत के प्रवेश द्वार तक मरीन ड्राइव, जगह का हर नुक्कड़ और कोना पूरी तरह से सुरम्य है और कई कहानियों से भरा है। मुंबई के अलावा, महाबलेश्वर, पंचगनी और लोनावाला महाराष्ट्र में मेरे पसंदीदा हिल स्टेशन हैं। जब भी हम सभी दोस्त शहर में होते हैं, तो हम निश्चित रूप से इन खूबसूरत हिल स्टेशनों की यात्रा करते हैं और आराम करने, खाने और हरी-भरी पहाड़ियों का आनंद लेने का आनंद लेते हैं। ”

.

image Source

Enable Notifications OK No thanks