Neil Bhatt B’day Spl: नील भट्ट टीवी शो के सेट पर दे बैठे थे ऐश्वर्या शर्मा को दिल, जानें दिलचस्प किस्सा


नील भट्ट का आज जन्मदिन है. वे 35 साल के हो गए हैं. आप लोग जानते ही होंगे कि नील इस समय लोकप्रिय टीवी शो ‘गुम है किसी के प्यार में’ में आईपीएस अधिकारी विराट चव्हाण के रूप में नजर आ रहे हैं. यह टीवी के सबसे पसंदीदा शोज में से एक है. आज फैंस ने अपने फेवरेट एक्टर को सोशल मीडिया के जरिये जन्मदिन की बधाई दी.

नील भट्ट की आंखे बेहद खूबसूरत हैं, उनकी क्यूट स्माइल की वजह से उन्हें ‘मोस्ट एक्सप्रेसिव मैन’ कहा जाता है. वास्तव में, नील भट्ट एक शानदार अभिनेता हैं. उन्होंने अपनी शानदार एक्टिंग से और रोमांटिक सीन से फैंस का दिल जीता है. नील भट्ट ‘गुम हैं किसी के प्यार में’ सीरियल में विराट का किरदार निभा रहे है. नील भट्ट की सीरियल के सेट पर ऐश्वर्या शर्मा से मुलाकात हुई थी. आज उनके जन्मदिन के खास मौके पर जानते हैं कि नील और ऐश्वर्या की प्रेम कहानी कैसे शुरू हुई थी.

पहली बार सीरियल के सेट पर मिले थे नील और ऐश्वर्या
जब नील और ऐश्वर्या ने सीरियल ‘गुम है किसी के प्यार में’ में काम करना शुरू किया था, तब पहली बार वह एक-दूसरे से सीरियल के सेट पर मिले थे. शूटिंग के समय ही नील को अपनी को-एक्ट्रेस ऐश्वर्या शर्मा से प्यार हो गया था. उन्होंने कुछ वक्त एक-दूसरे के साथ बिताने के बाद शादी करने का फैसला किया. उन्होंने पिछले साल 30 नवंबर 2021 को मध्यप्रदेश में शादी कर ली थी.

वीडियो एल्बम में आएंगे नजर
नील भट्ट और ऐश्वर्या शर्मा को एक-साथ टीवी सीरियल और रियलिटी शो में उनके फैंस ने देखा है, लेकिन अब वे अपने फैंस को एक और खुशखबरी देने जा रहे हैं. वे जल्द ही एक साथ वीडियो एल्बम में दिखेंगे. यह जोड़ी पहले कभी किसी गाने में साथ नजर नही आए हैं. यह पहली बार होगा जब यह जोड़ी एक साथ म्यूजिक वीडियो में नजर आएंगे.आखिरी बार कपल्स को स्टार प्लस के रियलिटी शो ‘स्मार्ट जोड़ी’ में देखा गया था.

Tags: Actor, Bollywood Birthday

image Source

Enable Notifications OK No thanks