सलमान खान के साथ ईद पार्टी में नजर आईं सुष्मिता सेन की बेटी, PHOTO पर जमकर प्यार लुटा रहे नेटिजेंस


बॉलीवुड में ईद (Bollywood Eid) को बड़ा महत्व दिया जाता है. सलमान खान (Salman Khan) की बहन अर्पिता खान (Arpita Khan) हमेशा से ईद पार्टी का आयोजन करती आई हैं, जिसमें बॉलीवुड की कई बड़ी हस्तियां शामिल होती हैं. अर्पिता की तरफ से दी गई ईद पार्टी में सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) और उनके साथ उनकी बेटी रेनी सेन (Renee Sen) भी शामिल हुईं, जिन्होंने गेट-टुगेदर से तस्वीरें शेयर की हैं. एक तस्वीर में रेनी को सलमान खान के साथ पोज देते हुए देखा जा सकता है.

सलमान खान और रेनी की ये तस्वीर फैंस को खूब पसंद आ रही है. नेटिजेंस इस तस्वीर पर जमकर प्यार बरसा रहे हैं. इसी के साथ उन्होंने सोनाक्षी सिन्हा, अरबाज खान, कृति खरबंदा और कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा के साथ भी सेल्फी शेयर की हैं.

Sushmita Sen, Salman Khan, Renee Sen, Sushmita Sen selfie with Salman Khan, Salman Khan Renee Sen, Salman Khan eid party, सुष्मिता सेन, सलमान खान, रेनी सेन, सुष्मिता सेन सलमान खान के साथ सेल्फी, सलमान खान रेनी सेन, सलमान खान ईद पार्टी

(फोटो क्रेडिट : Instagram @reneesen47)

तस्वीरों को शेयर करते हुए रेनी सेन ने कैप्शन में लिखा, “आपको और आपके प्रियजनों को ईद मुबारक.” सुष्मिता सेन ने भी पार्टी से सलमान खान के साथ एक तस्वीर शेयर की है. उन्होंने कैप्शन में लिखा, “मुझे आशा है कि आप सभी ने अपने प्रियजनों के साथ ईद मनाई… अल्लाह आपकी सारी जायज दुआए कुबूल करें. घर पर सभी को मेरा प्यार और सम्मान! दोस्तो मुझे आप सबसे बहुत ज्यादा प्यार है.”

सुष्मिता ने पैपराजी को दिया मिठाई का डिब्बा
इसी के साथ, सोशल मीडिया पर पार्टी के बाहर का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें सुष्मिता सेन पैपराजी को ईद की शुभकामनाएं देती नजर आ रही हैं. इतना ही नहीं, सुष्मिता सेन इस दौरान वहां मौजूद पैपराजी को मिठाई का डिब्बा भी देती नजर आ रही हैं. पैपराजी को गुलाबी बॉक्स देते हुए वह कहती है, “ये मिठाइयां आप सभी के लिए हैं. ईद मुबारक.” फैंस को सुष्मिता सेन का ये अंदाज बहुत पसंद आया. फैंस सुष्मिता के इस एक्शन के लिए उनकी खूब तारीफ कर रहे हैं. ये वीडियो पैपराजी ‘विरल भयानी’ की तरफ से शेयर किया गया है.

सुष्मिता ने साल 2000 में गोद लिया था रेनी को
सुष्मिता सेन बेटी अलीसा और रेनी की सिंगल मॉम हैं. मालूम हो कि सुष्मिता ने रेनी को साल 2000 में गोद लिया था, जबकि अलीसा 2010 में परिवार में शामिल हुई थीं. रेनी ने एक शॉर्ट फिल्म के साथ अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की है. सुष्मिता सेन को 1994 में मिस यूनिवर्स का ताज पहनाया गया था. उन्होंने 1996 की फिल्म ‘दस्तक’ से बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की थी. उन्होंने ‘बीवी नंबर 1’, ‘डू नॉट डिस्टर्ब’, ‘मैं हूं ना’, ‘मैंने प्यार क्यूं किया’, ‘तुमको ना भूल पाएंगे’ और ‘नो प्रॉब्लम’ जैसी फिल्मों में काम किया है. उन्हें आखिरी बार वेब-सीरीज ‘आर्या 2’ में देखा गया था.

सलमान खान की आने वाली फिल्में
वहीं, बात करें सलमान खान के वर्क फ्रंट की, तो उन्हें आखिरी बार महेश मांजरेकर द्वारा निर्देशित फिल्म ‘अंतिम’ में देखा गया था, जिसमें सलमान खान के बहनोई यानी अर्पिता खान के पति आयुष शर्मा (Aayush Sharma) भी थे. इसी के साथ उन्होंने ‘बजरंगी भाईजान’ की दूसरी किस्त की भी घोषणा की है. सलमान के आने वाले प्रोजेक्ट्स में जैकलीन फर्नांडिस के साथ ‘किक 2’ और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) के साथ ‘टाइगर 3’ और शहनाज गिल के साथ ‘कभी ईद कभी दीवाली’ शामिल हैं.

Tags: Arpita Khan Sharma, Eid, Salman khan, Sushmita sen



image Source

Enable Notifications OK No thanks