New Bhojpuri Song: रितेश पांडे के नए गाने में एक्ट्रेस ने सादगी भरे अंदाज से लाखों का दिल, जबरदस्त है VIDEO


FULL VIDEO – Saamne Tu Raha Hamre Har Ghadi Ya #Ritesh Pandey #Chandani Singh Bhojpuri Song 2022: भोजपुरी के मोस्ट पॉपुलर सिंगर और सुपरस्टार रितेश पांडे (Ritesh Pandey) हाल के दिनों ने बैक टू बैक चांदनी सिंह के साथ अपने नए-नए गाने रिलीज कर रहे हैं. उन्होंने हाल ही में अपना नया गाना को लॉन्च किया है जिसके बोल Saamne Tu Raha Hamre Har Ghadi Ya हैं. इस गाने को बहुत ही खूबसूरत लोकेशन पर फिल्माया गया है और उनकी प्रेमिका बनीं भोजपुरी एक्ट्रेस का सादगी भरा लुक भी देखने लायक है.

हरे भरे मनमोहक लोकेशन में शूट किया गाना
‘Saamne Tu Raha Hamre Har Ghadi Ya’ गाने में जहां रितेश पांडेय डैशिंग लुक में दिख रहे हैं तो वहीं चांदनी सिंह ने ओरेंज कलर की डिजाइनर साड़ी में कहर ढाती देखी जा सकती हैं. वीडियो का श्लो म्यूजिक और लिरिक्स तो कमाल के हैं ही, साथ ही इसका पिक्चराइजेशन भी शानदार है. जहां पर इस गाने को फिल्माया गया है वो बेहद मनमोहक है और स्टार कास्ट का रोमांस भी सादगी भरा है. नए भोजपुरी गाने को ग्रीनरी वाली जगह पर शूट किया गया है जो प्रकृति के मनोरम दृश्यों से भरपूर है.

शानदार हैं लिरिक्स
भोजपुरी सॉन्ग ‘Saamne Tu Raha Hamre Har Ghadi’ Ya के वीडियो में रितेश और चांदनी की साफ सुथरी लव कैमिस्ट्री (Ritesh Pandey And Chandni Singh) को पसंद किया जा रहा है. इस सॉन्ग को रितेश ने हनी बी के साथ मिलकर गाया है. इसके लिरिक्स शेखर मधुर ने लिखे हैं और म्यूजिक साहिल खान ने दिया है. धीरू यादव ने इसे डायरेक्ट किया है और दीपक शाह इसके प्रोड्यूसर हैं. गाने को Worldwide Records Bhojpuri के आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर 17 जून 2022 को रिलीज किया गया है.

‘महावर’ फिल्म में साथ कम कर चुके रितेश और चांदनी सिंह
आपको बता दें कि रितेश और चांदनी सिंह ‘ई नथिया बतिया ना बूझे’ (E Nathiya Batiya Na Bujhe) में भी साथ दिखे थे और इसमें भी दोनों की जोड़ी को जबरदस्त रेस्पांस मिला था. दोनों स्टार भोजपुरी फिल्म ‘महावर’ (Mahavar) में साथ काम कर चुके हैं.

Tags: Bhojpuri, Ritesh pandey

image Source

Enable Notifications OK No thanks