Tesla इलेक्ट्रिक कारों में जुड़ेगा नया फीचर, खेल सकेंगे कई जबरदस्त गेम्स


Tesla अपने एडवांस कॉकपिट फीचर्स के लिए जानी जाती है, जिसमें बेहद आधुनिक ऑटोनोमस ड्राइविंग वाला ऑटोपायलट मोड और विशाल इंफोटेनमेंट डिस्प्ले शामिल है, जो आपको गेम्स खेलने का अनुभव भी प्रदान करता है। जी हां, आप Tesla इलेक्ट्रिक कारों के सेंटर डिस्प्ले में कई प्री-लोडेड गेम्स खेलने का आनंद ले सकते हैं और कंपनी समय-समय पर अपडेट के जरिए कथित तौर पर इस अनुभव को और मजेदार बनाती रहती है। अब, Tesla के CEO द्वारा पुष्टि की गई है कि कंपनी अपने इलेक्ट्रिक वाहनों में ‘Steam’ को जोड़ने जा रही है।

Elon Musk ने एक Tesla मालिक के ट्वीट का रिप्लाई करते हुए पुष्टि की है कि कंपनी अपने इलेक्ट्रिक वाहनों के इन-कार गेमिंग प्लेटफॉर्म को एक नए स्तर पर ले जाने के लिए अमेरिकी वीडियो गेम कंपनी Valve के वीडियो गेम डिजिटल डिस्ट्रिब्यूशन सर्विस व स्टोर ‘Steam’ को जोड़ने जा रही है। इससे पता चलता है कि टेस्ला अपने इन-कार एंटरटेनमेंट सिस्टम को बेहतर बनाने में भारी निवेश कर रही है।
 

दरअसल एक टेस्ला मालिक Brandon ने अपने ट्विटर हैंडल (@teslaisntaflex) पर एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वे अपनी Tesla कार के इंफोटेनमेंट सिस्टम पर Playstation कंट्रोलर को पेयर कर कई गेम्स खेलते दिखाई दे रहे हैं। इस ट्वीट को टेस्ला ओनर क्लब Tesla Owners Silicon Valley (@teslaownersSV) ने रीट्वीट किया, जिसका रिप्लाई करते हुए एलन मस्क ने कहा कंपनी Steam इंटिग्रेशन की ओर अच्छी प्रगति कर रही है। उन्होंने यह भी बताया कि इस फीचर का डेमो अगले महीने दिखाया जाएगा।

हमें उम्मीद है कि इस डेमो में कंपनी अपने इलेक्ट्रिक वाहनों के अंदर गेमिंग क्षमता दिखाने के लिए कुछ भारी वीडियो गेम्स चलाकर दिखाएगी। बताते चलें कि ये गेम्स केवल वाहन को चार्ज करते समय ही खेले जा सकता हैं। जिसका मतलब है कि इन्हें गाड़ी चलाते समय नहीं खेला जा सकेगा।

Finder के अनुसार, वर्तमान में Tesla के इन-कार गेमिंग प्लेटफॉर्म पर Beach Buggy Racing 2, Cyberpunk 2077, Fallout Shelter, Sonic the Hedgehog, The Witcher 3, The Battle of Polytopia, Fallout Shelter, Cat Quest, Cuphead, Sudoku, समेत कई अन्य गेम्स खेले जा सकते हैं।

Source link

Enable Notifications OK No thanks