News In 5 Minutes: मंदिरा बेदी की टीवी पर वापसी से लेकर सोनम कपूर के बेबी शॉवर तक, पढ़ें अबतक की 5 बड़ी खबरें


News In 5 Minutes: Ananya Panday Relationship: अनन्या पांडे जल्द ही साउथ के सुपरस्टार विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) की मच अवेडेट फिल्म ‘लाइगर (Liger)’ में देखी जाएंगी. वह इन दिनों इसके प्रमोशन में काफी व्यस्त चल रही हैं. इसके अलावा वह जल्द ही अमेज़ॅन प्राइम वीडियो के ‘द समर आई टर्न्ड प्रिटी’ शो को भारत में प्रमोट करते भी हुए दिखने वाली हैं. इन सब के इतर अदाकारा इन समय अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर खबरों में छाई हुई हैं. मीडिया अटकलों की मानें तो वह एक्टर ईशान खट्टर संग ब्रेकअप के बाद आदित्य रॉय कपूर संग अपनी नजदीकियां बढ़ा रही हैं. (पढ़ें पूरी खबर)

Shahid Kapoor Mira Rajput: शाहिद कपूर की वाइफ मीरा राजपूत ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपनी एक सेल्फी शेयर की हैं, जिसमें वह शाहिद के साथ किसी रेस्टोरेंट के बाहर बैठी हुई देखी जा सकती हैं. इस फोटो को शेयर करते हुए मीरा ने शाहिद पर तंज कसते हुए कैप्शन में लिखा, “उन्हें लगता है कि वह फनी हैं”. (पढ़ें पूरी खबर)

Jennifer Winget On Divorce: टीवी की फेमस एक्ट्रेस जेनिफर विंगेट ने जब करण सिंह ग्रोवर (Karan Singh Grover) से शादी की थी तो खूब चर्चा में रहीं, फिर डिवोर्स के बाद भी काफी सुर्खियों में रहीं, एक्ट्रेस अब एक बार फिर चर्चा में हैं. जेनिफर ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में करण के साथ तलाक के बाद के मुश्किल हालात के बारे में खुल कर अपना दर्द बयां किया. जेनिफर ने लंबे समय बाद अपने डिवोर्स के बाद के हालात के बारे बताया है. एक्ट्रेस का कहना है कि ‘मैं इतनी कंफ्यूज थी कि मुझे समझ नहीं आ रहा था कि क्या करना चाहिए और क्या कहना चाहिए’. (पढ़ें पूरी खबर)

Sonam Kapoor Baby Shower: सोनम कपूर (Sonam Kapoor) और उनके बिजनेसमैन पति आनंद आहुजा अपने पहले बच्चे के स्वागत की तैयारियां कर रहे हैं. सोनम प्रेग्नेंसी के बाद से अपने बेबी बंप और प्रेग्नेंसी ग्लो वाली अपनी तस्वीरें शेयर और वीडियोज शेयर कर रही हैं. हाल ही में उन्होंने अपने लंदन वाले घर में बेबी शॉवर का आयोजन किया था. इस बेबी शॉवर सेरेमनी में उनके लंदन के दोस्त और परिवार के कुछ सदस्य शामिल हुए थे. अब, कपल मुंबई में भी गोद भराई की रस्म की तैयारियां कर रहा है. इसके लिए उन्होंने लोगों को इनविटेशन कार्ड देना शुरू कर दिए हैं. (पढ़ें पूरी खबर)

Mandira Bedi TV Comeback: एक्ट्रेस मंदिरा बेदी (Mandira Bedi) एक बार फिर से टीवी पर कमबैक करने जा रही हैं. खबरों की मानें तो वह एकता कपूर (Ekta Kapoor) के अपकमिंग फैमिली ड्रामा में नजर आ सकती हैं, जिसका टाइटल ‘संसार’ (Sansaar) है. अटकलें ये भी लगाई जा रही हैं इस शो में वह खलनायिक बनकर शो में एंट्री करेंगी. शो में वह नेगेटिव रोल प्ले करती नजर आएंगी जो इस शो का बेहद अहम किरदार है. (पढ़ें पूरी खबर)

Tags: Ananya Panday, Mandira bedi, Sonam kapoor

image Source

Enable Notifications OK No thanks