News In 5 Minutes: महक चहल के साथ ऑनलाइन फ्रॉड से अर्जुन-मलाइका को बेस्ट कपल का अवॉर्ड तक, पढ़ें ये 5 खबरें


News In 5 Minutes: Lalit Modi Sushmita Sen: आईपीएल के संस्थापक रहे ललित मोदी (Lalit Modi) इन दिनों चर्चा में हैं. उन्होंने हाल में एक्ट्रेस सुष्मिता सेन के साथ डेट करने का खुलासा कर सबको हैरान कर दिया. ललित मोदी ने अपने ट्वीट में एक गलती कर दी, जिसका ध्यान यूजर्स ने उन्हें दिलाया. ललित मोदी ने अपनी डेटिंग की अनाउंसमेंट ट्वीट में सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) के असली अकाउंट के बजाय पैरोडी अकाउंट को टैग किया था. ट्विटर यूजर्स ने ललित मोदी की इस गलती को प्वाइंट आउट किया और इस पर मीम भी बनाए. (पढ़ें पूरी खबर)

Mahek Chahal Online fraud Case: ऑनलाइन ठगी के मामले रोज सामने आते हैं. आम से खास तक अक्सर लोग इसका शिकार हो जाते हैं. अब एकता कपूर (Ekta Kapoor) की ‘नागिन’ रह चुकी मशहूर सीरियल ‘नागिन 6’ फेम एक्ट्रेस महक चहल (Mahek Chahal) भी ऑनलाइन ठगी का शिकार हो गई हैं. हाल ही में उन्होंने इस मामले की बांद्रा पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है. पुलिस ने एक्ट्रेस की शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. (पढ़ें पूरी खबर)

Sonam Kapoor Baby Shower: अनिल कपूर की लाडली सोनम कपूर (Sonam Kapoor) जल्द मम्मी बनने वाली हैं. सोनम और आनंद आहूजा (Anand Ahuja) अपने पहले बच्चे को लेकर काफी एक्साइटेड हैं. बेटी के इस खास पल को हमेशा के लिए यादगार बनाने के लिए पापा अनिल कपूर (Anil Kapoor) और मम्मी सुनीता कपूर (Sunita Kapoor) ने बेबी शॉवर की खास तैयारियां भी की थीं, लेकिन अब ऐसा लगता है कि ये सारी तैयारियां धरी की धरी रह जाएंगी. क्योंकि सोनम के बेबी शॉवर पर कोरोना की नजर लग गई है. (पढ़ें पूरी खबर)

Ranbir Kapoor Aditya Roy Kapoor: रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘शमशेरा’ को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. शुक्रवार की शाम रणबीर और आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapoor) एक अवॉर्ड फंक्शन में मिले. दोनों ने अपनी शानदार मौजूदगी से फैंस को ‘ये जवानी है दीवानी’ (Yeh Jawaani Hai Deewani) के दिनों की याद दिला दी. दोनों एक्टर्स का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो पर फैंस जमकर दोनों की तारीफ कर रहे हैं. (पढ़ें पूरी खबर)

Malaika Arora Arjun Kapoor Video: मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) और अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) सितारों से सजी एक शाम का हिस्सा बने. मुंबई में आयोजित एक अवॉर्ड फंक्शन में दोनों बेहद खूबसूरत अंदाज में एक दूसरे का हाथ थामे पहुंचें. लाइट ब्लू कलर के मैचिंग आउटफिट में दोनों बेहद स्टाइलिश नजर आ रहे थे. इस मौके पर अर्जुन ने जमकर मलाइका की तारीफ की. इतना ही नहीं दोनों ने मोस्ट स्टाइलिश कपल का अवॉर्ड भी अपने नाम किया. (पढ़ें पूरी खबर)

Tags: Entertainment news., Ranbir kapoor, Sonam kapoor

image Source

Enable Notifications OK No thanks