News In 5 Minutes: रसिक दवे के निधन से ‘पुष्पाः द रूल’ से अल्लु अर्जुन के लुक तक, पढ़ें दोपहर की 5 बड़ी खबरें


News In 5 Minutes: Allu Arjun Pushpa 2 Look: हाल ही में अल्लू अर्जुन ने अपने सोशल अकाउंट (Allu Arjun Instagram) पर एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वे सिगार फूंकते नजर आ रहे हैं. फोटो में अभिनेता चश्मा लगाए लेदर की जैकेट और कलरफुल शर्ट पहने दिख रहे हैं. उनके लेटेस्ट लुक से साबित होता है कि वे वास्तव में एक स्टाइलिश स्टार हैं. इस तस्वीर में वे बिल्कुल डिफरेंट लुक में दिख रहे हैं. (पढ़ें पूरी खबर)

Shilpa Shinde Jhalak Dikhhla Jaa 10: ‘भाबी जी घर पर हैं’ (Bhabi Ji Ghar Par Hai) में पहली ‘अंगूरी भाभी’ याद हैं आपको, जिन्होंने ‘हाय दैय्या’ कहकर लोगों के दिलों में एक खास जगह बनाई थीं और साल 2018 में बिग बॉस सीजन 11 का खिताब भी अपने नाम किया था. जी हां… शिल्पा शिंदे अब अपने ठुमकों से लोगों के दिलों पर राज करने की पूरी तैयारी में हैं. (पढ़ें पूरी खबर)

Will Smith-Chris Rock Slapgate: इस साल आयोजित 94वें अकादमी पुरस्कार में कई यादगार मोमेंट देखने को मिले थे लेकिन एक घटना ने पूरी सेरेमनी को डिस्ट्रैक्ट किया और पूरी दुनिया में इसकी चर्चा हुई. हम बात कर रहे हैं क्रिस रॉक-विल स्मिथ स्लैपगेट की. हॉलीवुड एक्टर ने जब कॉमेडियन और होस्ट क्रिस रॉक को ऑस्कर के स्टेज पर थप्पड़ मार दिया था. घटना के इतने महीनों बाद विल इस बारे में बात की और क्रिस से माफी मांगी. (पढ़ें पूरी खबर)

Ranveer Singh Mijwan Fashion Show: रणवीर सिंह न्यूड फोटोशूट को लेकर ट्रोल हो रहे हैं, इस बीच उनकी नई तस्वीरें सामने आई हैं. इन तस्वीरों में उन्हें ब्लैक शेरवानी में देखा जा सकता है. यह तस्वीरें मिजवान 2022 फैशन शो की हैं. इसमें रणवीर अपनी पत्नी और एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण संग रैंप वॉक करते हुए दिख रहे हैं. (पढ़ें पूरी खबर)

Rasik Dave Passes Away: ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ और ‘बालिका बधू 2’ फेम केतकी दवे के पति और एक्टर रसिक दवे का किडनी फेल होने चलते निधन हो गया. रसिक ने पत्नी के साथ ‘नच बलिए 2’ में भी हिस्सा लिया था. वह 65 साल के थे. रसिक को इंडस्ट्री में लोग प्यार से रसिक भाई के नाम से बुलाते थे. वह पिछले दो साल से डायलिसिस पर थे. किडनी लगातार खराब होती रही और पिछला एक महीना बेहद दर्दनाक रहा. उन्होंने शुक्रवार (29 जुलाई) रात 8 बजे अंतिम सांस ली. (पढ़ें पूरी खबर)

Tags: Allu Arjun, Entertainment news., Ranveer Singh

image Source

Enable Notifications OK No thanks