प्रियंका चोपड़ा के साथ देसी गानों पर नाचते हैं निक जोनस, फैंस बोले- वाह! नेशनल जीजू कमाल कर दिया


प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और निक जोनस (Nick Jonas) ने इसी साल जनवरी में एक बच्ची (Priyanka Chopra Nick Jonas Baby) का स्वागत किया है। सोशल मीडिया पर दोनों एक-दूसरे के साथ प्यार भरी फोटोज शेयर करते रहते हैं। नए माता-पिता ने कई मौकों पर इंस्टाग्राम और अन्य जगहों पर एक-दूसरे की तारीफ की है। निक फिलहाल एक डांस रियलिटी शो को जज कर रहे हैं और हाल ही में ‘द जिमी फॉलन’ शो में उन्होंने बॉलिवुड गानों के लिए अपने प्यार के बारे में बताया। जोनस ब्रदर सिंगर ने इस बात पर जोर दिया कि कैसे पत्नी प्रियंका चोपड़ा (Nick Jonas Priyanka Chopra Dance) ने उन्हें कुछ डांस मूव्स सिखाए हैं और वे अक्सर बॉलिवुड डांस नंबरों पर थिरकते हैं।

प्रियंका के साथ देसी गानों पर थिरकते हैं निक
निक ने अपना सिग्नेचर मूव भी किया और कहा, ‘मेरी पत्नी एक इंडियन हैं। हम बहुत सारे बॉलिवुड गानों पर डांस करते हैं। मुझे लगता है कि यह करना सबसे आसान है। मैं हर समय यह कदम उठा सकता हूं। कोई फर्क नहीं पड़ता कि मैं बैठा हूं या नहीं। या खड़े होकर, मैं बस यह कर सकता हूं और ऐसा लगता है कि मैं जानता हूं कि यह कैसे करना है।’ अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर वीडियो को फिर से शेयर करते हुए, प्रियंका ने हंसी और प्यार से भरे इमोजी को जोड़ते हुए ‘ओह वह जानता है …’ लिखा।


पति पर दिल हारीं प्रियंका चोपड़ा
निक के डांस मूव्स की तारीफ करते हुए फैन्स ने कमेंट सेक्शन में बाढ़ ला दी है। एक इंस्टाग्राम यूजर ने कुछ दिल वाले इमोजी के साथ ‘लवली नेशनल जीजू’ लिखा। एक अन्य ने निक को बॉलिवुड प्रोजेक्ट करने के लिए कहा और लिखा, ‘आपको बॉलिवुड फिल्म या एमवी करना चाहिए – यह एक भारतीय फैन की इच्छा है! (पीसी के साथ) @nickjonas @priyankachopra।’

Priyanka chopra instagram

प्रियंका की आने वाली फिल्में
यह पहली बार नहीं है जब निक ने बॉलिवुड गाने को लेकर अपने प्यार का इजहार किया है। करीब एक महीने पहले उन्होंने इंस्टाग्राम पर लाइव सेशन करते हुए अपने फैन्स को बताया था कि उनका पसंदीदा नंबर ‘बॉम डिग्गी डिग्गी’ है। वर्कफ्रंट पर, प्रियंका चोपड़ा एक अमेज़ॅन प्राइम सीरीज़, ‘सिटाडेल’ की शूटिंग कर रही हैं। शो में ‘गेम ऑफ थ्रोन्स’ के ऐक्टर रिचर्ड मैडेन भी हैं।



image Source

Enable Notifications OK No thanks