Mahashivratri 2022: प्रियंका-निक की बेटी की पहली महाशिवरात्रि, शिवभक्ति में डूबे ये बॉलिवुड सिलेब्स


आज (1 मार्च) को महाशिवरात्रि (Mahashivratri 2022) का पर्व है। आम लोगों के जैसे ही फिल्म इंडस्ड्री के बड़े-बड़े सितारे भी शिवभक्त हैं। चाहे कंगना रनौत (Kangana Ranaut) हों या फिर मौनी रॉय (Mouni Roy), बॉलिवुड के तमाम सितारों ने महाशिवरात्रि के मौके पर महादेव की पूजा-अर्चना की। मां बनने के बाद प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और निक जोनस (Nick Jonas) की बेटी का ये पहला त्योहार है। उन्होंने नए घर पर फैमिली के साथ विधि-विधान से पूजा की। उनकी फोटो वायरल हुई तो फैंस उनके कायल हो गए। प्रियंका-निक के साथ ही सोशल मीडिया पर भी दूसरे सिलेब्स के भी पोस्ट वायरल हो रहे हैं।

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। दोनों महादेव की मूर्ति के पास बैठे हैं। ट्रेडिशनल कपड़े पहने ये कपल शिव की पूजा कर रहा है। ये प्रियंका-निक की बेटी का पहला त्योहार है।


पॉप्युलर ऐक्ट्रेस मौनी रॉय ने अपनी फोटो शेयर की, जिसमें वो शिव की मूर्ति की परिक्रमा कर रही हैं। उन्होंने पोस्ट के साथ एक श्लोक भी लिखा है- ‘करपूर गौरम करूणावतारम, संसार सारम भुजगेन्द्र हारम।। सदा वसंतम हृदयारविंदे, भवम भवानी सहितं नमामि।। आप सभी को महाशिवरात्री की हार्दिक शुभकामनाएँ।।


बॉलिवुड ऐक्ट्रेस कंगना रनौत ने इंस्टाग्राम स्टेटस पर अपने फैंस को महाशिवरात्रि की शुभकामनाएं दी हैं।

Mahashivratri 2022

अभिषेक बच्चन ने कहा- ‘हर हर महादेव’। वहीं, अजय देवगन बोले- ‘ओम नम: शिवाय’।

देखिए शिल्पा शेट्टी और शमिता शेट्टी के महाशिवरात्रि पर पोस्ट:


सोनम कपूर ने भी महाशिवरात्रि पर फैंस के लिए पोस्ट शेयर किया है। उन्होंने कैप्शन में लिखा- ‘ॐ त्र्यम्बकं यजामहे सुगन्धिं पुष्टिवर्धनम्‌। उर्वारुकमिव बन्धनान्मृत्योर्मुक्षीय माऽमृतात्‌॥ #mahashivratri’


देखिये अन्य सिलेब्स के पोस्ट:

mahashivratri 2022 priyanka chopra nick jonas



image Source

Enable Notifications OK No thanks