बदल गया है Tridev की एक्ट्रेस का लुक, लेटेस्ट तस्वीर देख फैंस बोले- ‘आप 16 से भी कम की दिख रही


बॉलीवुड एक्‍ट्रेस अपनी स्लिम और टोंड बॉडी के कारण लोगों के दिलों पर राज करती हैं. कुछ एक्ट्रेस ऐसी हैं, जो बढ़ती उम्र में भी एक्ट्रेसेस को चुनौती दे रही हैं. इनमें से एक नाम संगीता बिजलानी (Sangeeta Bijlani) का भी है. ‘त्रिदेव’ फिल्‍म की एक्‍ट्रेस अपनी जिंदगी के छह दशक पार कर चुकी हैं, लेकिन आज भी काफी फिट और खूबसूरत दिखाई देती हैं. कोई भी उनको देखकर उनकी सही उम्र का अंदाजा नहीं लगा सकता है.

1980 के दशक में खूबसूरती का ताज अपने सिर पर सजाने वालीं एक्ट्रेस संगीता बिजलानी (Sangeeta Bijlani) भले ही अब बॉलीवुड से दूर हैं, लेकिन उनके फैंस उनकी खूबसूरती और उनकी मुस्कान के कारण उन्हें आज भी याद करते हैं. सोशल मीडिया पर वह अक्सर अपनी तस्वीरें शेयर करती हैं. उनकी झलक दख कुछ फैंस तो उनकी खूबसूरती और फिटनेस देख हैरान हैं.




आपको बता दें कि उनकी स्किन पर एक भी दाग या फिर झाइयां देखने को नहीं मिलतीं. उनका इंस्टाग्राम हैंडल फिटनेस इंस्पिरेशन वीडियो से भरा पड़ा है. खुद को फिट रखने के लिए वह रोजाना जिम में पसीना बहाती हैं और टीआरएक्स एब्स, स्कवाट्स और लंजेस जैसे कई तरह के मुश्किल वर्कआउट भी करती हैं. वहीं मेडिटेशन, आसन, जॉगिंग उनके हेल्दी रूटीन का अहम हिस्सा हैं. इन सब के अलावा वह हेल्द डाइट लेती हैं और खुद के सीथ वक्त बिताना भी पसंद करती हैं. बताते चलें कि, एक्‍ट्रेस और पूर्व मिस इंडिया संगीता बिजलानी ने बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत वर्ष 1988 में आई फिल्म ‘कातिल’ (Qaatil) से की. साल 1989 में आई फिल्म ‘हथियार’ (Hathiaar) संगीता बिजलानी के करियर की पहली हिट फिल्म साबित हुई थी. इसके बाद उन्होंने ‘त्रिदेव’, ‘जुर्म’, ‘इज्जत’, ‘युगांधर’, ‘योद्धा’, ‘खून का कर्ज’ और ‘हातिमताई’ जैसी कई फिल्मों में काम किया.

यह भी पढ़ें- रेसिज्म का शिकार हो चुके हैं रेमो डिसूजा, रंग की वजह से लोगों से सुननी पड़ती थीं ऐसी-ऐसी बातें

आलिया भट्ट की ये ब्लश क्रिटल और सीक्विन साड़ी है बेहद महंगी, कीमत जान उड़ जाएंगे आपके होश!



image Source

Enable Notifications OK No thanks