प्रियंका चोपड़ा को निक जोनास ने दिया नया Nickname, शेयर की Unseen रोमांटिक तस्वीर


प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) हमेशा सुर्खियों में रहती हैं. ग्लोबल आइकन बन चुकीं प्रियंका अपनी फिल्मों और फैमिली की वजह से तो चर्चा में रहती ही हैं, समाज सेवा के लिए भी जानी जाती हैं. हाल ही में पोलैंड में यूक्रेन के शरणार्थियों से मिलकर उनका दर्द साझा किया. बच्चों के साथ खूब मस्ती करते हुए समय बिताया. अब उनके पति पति निक जोनास (Nick Jonas) ने 40वें बर्थडे की अनदेखी तस्वीर शेयर की हैं जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

निक जोनास ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर वाइफ प्रियंका चोपड़ा के 40वें बर्थडे पर ली गई तस्वीरें शेयर की हैं. इस फोटो में प्रियंका प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास पोज देते दिखाई दे रहे हैं. इस तस्वीर में एक्ट्रेस कैमरे की तरफ नहीं देख रही हैं जबकि प्रियंका के पीछे खड़े निक कैमरे की तरफ ही देखते नजर आ रहे हैं.

निक ने प्रियंका को दिया ये नाम
रेड कलर के आउटफिट में प्रियंका चोपड़ा बेहद ग्लैमरस लग रही हैं. एक्ट्रेस ने मैचिंग हील्स और रेड कलर का ही मैचिंग बैग कैरी किया है, जबकि निक पिंक और ब्लैक प्रिंटेड आउटफिट में स्नीकर के साथ नजर आ रहे हैं. इस खूबसूरत तस्वीर को शेयर कर निक ने हार्ट इमोजी के साथ लिखा ‘लेडी इन रेड’. निक के इस पोस्ट पर रिएक्ट करते हुए एक्टर Jonathan Tucker ने लिखा ‘दूसरे रंगों को जलन होगी’. फैंस भी जमकर तारीफ कर रहे हैं. एक ने लिखा ‘वाह मेरे पास शब्द ही नहीं है’.  दूसरे ने लिखा ‘ब्यूटीफुल कपल’.

NICK JONAS POST

(फोटो साभार: nickjonas/Instagram)

प्रियंका चोपड़ा का 40वां बर्थडे सेलिब्रेशन
बता दें कि पिछले महीने निक जोनास ने अपनी हॉलीवुड-बॉलीवुड एक्ट्रेस वाइफ का 40वां जन्मदिन मेक्सिको में सेलिब्रेट किया था. इस मौके पर फैमिली और फ्रेंड्स भी थे. इसके अलावा निक ने इंस्टाग्राम पर कई रोमांटिक तस्वीरें शेयर कर बर्थडे सेलिब्रेशन की झलक दिखाई थी.

ये भी पढ़िए-निक जोनास बदलते हैं बेटी मालती के डायपर, जानिए कब दिखेगा प्र‍ियंका चोपड़ा की बेटी का चेहरा

फैमिली और प्रोजेक्ट्स में बिजी हैं प्रिंयका चोपड़ा
प्रियंका चोपड़ा इन दिनों कई प्रोजेक्ट्स के साथ-साथ अपनी फैमिली लाइफ में भी काफी बिजी चल रही हैं. हाल ही में सेरोगेसी से मां बनी प्रियंका ने अभी तक अपनी बेटी का चेहरा छिपा कर रखा है. कई सेलेब्स की तरह ही एक्ट्रेस ने भी अपनी नन्हीं परी मालती मैरी चोपड़ा जोनास को दुनिया से दूर रखा है. अब उनकी मां डॉक्टर मधु मालती चोपड़ा ने हिंट दिया है कि मालती के एक साल पूरा होने पर चेहरा दिखाएंगे.

Tags: Nick Jonas, Priyanka Chopra

image Source

Enable Notifications OK No thanks