Nikamma Killer Song Release: निकम्मा के गाने पर शिल्पा शेट्टी के ‘किलर’ ठुमके, अभिमन्यू-शर्ली ने दी पूरी टक्कर


Nikamma Title Song Out: शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty), शर्ली सेतिया (Shirley Setia) और अभिमन्यू दसानी (Abhimanyu Dasani) स्टारर ‘निकम्मा’ (Nikamma) फिल्म जल्दी ही रिलीज होने वाली है. फिल्म 17 जून को सिनेमाघरों में दस्तक देगी, जिसके साथ शिल्पा लंबे समय बाद बड़े पर्दे पर वापसी करने जा रही हैं. वहीं, भाग्यश्री के बेटे अभिमन्यू दसानी और सिंगर शर्ली सेतिया भी फिल्म में शिल्पा शेट्टी के साथ स्क्रीन शेयर करते दिखाई देंगे. लेकिन, फिल्म रिलीज से पहले अब इसका गाना बवाल मचा रहा है. सोशल मीडिया पर ‘निकम्मा’ का गाना ‘किलर’ धूम मचाए हुए है.

हाल ही में रिलीज हुए इस सॉन्ग में शिल्पा शेट्टी को जबरदस्त ठुमके लगाते देखा जा सकता है. वहीं शर्ली और अभिमन्यू भी उन्हें पूरी टक्कर दे रहे हैं. शिल्पा शेट्टी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से भी गाने की क्लिप शेयर की है. यह क्लिप शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा- ‘मचाने बवाल… पेश है ये बेमिसाल गाना! Killer रिलीज हो गया है, जरूर सुनें.’

गाने में शिल्पा शेट्टी चमकदार ऑरेंज कलर की साड़ी में नजर आ रही हैं. उनके लुक को एक नेकलेस और छोटे ईयररिंग्स के साथ कम्प्लीट किया गया है. वहीं अभिमन्यू ने व्हाइट कलर का कुर्ता-पायजामा पहना है और शर्ली सेतिया पिंक कलर के लहंगे में बेहद खूबसूरत लग रही हैं. तीनों ही अपने लुक्स के जरिए धमाका मचा रही हैं.

तीनों गाने में किसी शादी के रिसेप्शन में थिरक रहे हैं. इस ट्रैक के लिए अमान मलिक ने संगीत तैयार किया है और मीका सिंह और अमान मलिक ने अपनी आवाज दी है. निकम्मा के साथ शिल्पा 15 सालों के बाद बड़े पर्दे पर वापसी कर रही हैं. इससे पहले वह 2007 में ‘अपने’ में नजर आई थीं. फिल्म के साथ शर्ली अपना बॉलीवुड डेब्यू कर रही हैं और अभिमन्यू की यह तीसरी फिल्म है. इससे पहले वे मर्द को दर्द नहीं होता और मीनाक्षी सुंदरेश्वर में नजर आए थे.

Tags: Bollywood, Bollywood news, Shilpa shetty

image Source

Enable Notifications OK No thanks