रितिक रोशन को ‘विक्रम वेधा’ में क्यों किया गया था कास्ट? डायरेक्टर गायत्री ने किया खुलासा


बॉलिवुड ऐक्टर रितिक रोशन (Hrithik Roshan) की ‘विक्रम वेधा’ (Vikram Vedha) खूब चर्चा में है। फिल्म में उनके फर्स्ट लुक को भी रिलीज किया जा चुका है, जिसमें वह कुर्ते में काले चश्मे के साथ दिखाई रहे हैं और चेहरे पर खून की कुछ छीटें भी पड़ी हुई हैं। मानो वह किसी लड़ाई के बाद का सीन हो। अब सवाल ये है कि उन्हें इस फिल्म में काम कैसे मिल गया? उनकी फिल्म में कास्टिंग कैसे हो गई? तो बता दें कि इस बारे में खुद गायत्री (Gayathri) ने खुलासा किया है। यह वही शख्स हैं, जिन्होंने पुष्कर (Pushkar) के साथ इस मूवी के तमिल वर्जन को लिखा और डायरेक्ट किया है।

एक न्यूज पोर्टल को दिए इंटरव्यू में गायत्री ने बताया है कि 2017 में उनकी तमिल फिल्म विक्रम वेधा रिलीज हुई थी। इसके बाद रितिक रोशन ही पहले ऐक्टर थे, जिन्होंने गायत्री और पुष्कर को कॉल किया था और मूवी की जमकर तारीफ की थी। गायत्री ने आगे कहा कि रितिक फिल्म को देखते ही उसकी सोल और डेप्थ को समझ गए थे। डायरेक्टर ने ऐक्टर को एक टैलेंटेड बताते हुए कहा कि उनके साथ काम करना खुशी की बात है। वह बहुत पैशनेट हैं।

Hrithik Roshan की एक्स वाइफ ने उनकी गर्लफ्रेंड पर लुटाया प्यार, Sussanne Khan ने Saba Azad को दिया क्यूट निकनेम
डायरेक्टर ने की रितिक रोशन की तारीफ
गायत्री ने आगे कहा कि रितिक रोशन बड़े प्रोजेक्ट को शिद्दत से करते हैं और उसे बेहतर बनाने की कोशिश करते हैं। शूटिंग के दौरान का जिक्र करते हुए उन्होंने बताया कि अगर वह और रितिक किसी बात पर सहमत नहीं होते थे, तो उनके बीच किसी तरह का मतभेद भी नहीं होता था। क्योंकि ऐक्टर के अंदर किसी भी तरह का अहंकार नहीं है। यहां तक कि अगर किसी मामले पर रितिक को सफाई भी देनी पड़ती थी तब भी वह किसी ऐक्टर की तरह बर्ताव नहीं करते थे। बड़े ही ‘डाउन-टू-अर्थ’ व्यक्ति हैं।


R Madhavan की पिछले 4 साल से क्यों नहीं हुई कमाई? Rocketry: The Nambi Effect डायरेक्टर ने किया खुलासा
ओरिजनल फिल्म में आर माधवन आए थे नजर
बता दें कि इस फिल्म का कुछ हिस्सा आबू धाबी में शूट किया गया। वहां लखनऊ का सेट बनाया गया और फिर शूटिंग की गई। इसमें रितिक रोशन के अलावा सैफ अली खान भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। उनका भी पहला लुक रिवील कर दिया गया था। अब तो फैन्स को इस फिल्म के टीजर और ट्रेलर का इंतजार है। वैसे ओरिजनल फिल्म जो तमिल वर्जन में है, उसमें आर माधवन और विजय सेतुपति नजर आए थे।



image Source

Enable Notifications OK No thanks