1.69 इंच डिस्प्ले के साथ Noise ColorFit Pulse Grand स्मार्टवॉच भारत में लॉन्च, जानें कीमत


Noise ColorFit Pulse Grand को भारत में कंपनी की लेटेस्ट फिटनेस ट्रेकर लाइनअप के तहत पेश कर दिया गया है। इस स्मार्टवॉच की सेल भारत में इस हफ्ते ही शुरू कर दी जाएगी और यह खरीद के लिए Amazon पर उपलब्ध होगी। नॉइस कलरफिट प्लस ग्रेंड 1.69 इंच एलसीडी डिस्प्ले और 150 वॉच फेस विकल्प के साथ लिस्ट है। इस फिटनेस ट्रेकर में 60 फिटनेस मोड और हार्ट रेट और ब्लड ऑक्सिज़न लेवल मॉनिटरिंग, मैनस्ट्रुल साइकिल और स्लिप ट्रेकिंग जैसे फीचर्स भी मौजूद है।
 

Noise ColorFit Pulse Grand price in India, availability

Amazon लिस्टिंग के मुताबिक, Noise Colorfit Pulse Grand की भारत में कीमत 3,999 रुपये है। इस स्मार्टवॉच में आपको चार कलर ऑप्शन खरीद के लिए उपलब्ध होंगे। इसमें शैंपेन ग्रे, इलेक्ट्रिक ब्लू, जेट ब्लैक और ऑलिव कलर विकल्प शामिल हैं। जैसे कि हमने बताया स्मार्टवॉच खरीद के लिए Amazon पर उपलब्ध होगी, जिसे आप 18 फरवरी दोपहर 12 बजे से लिमिटिड ऑफर के तहत 1,999 रुपये में खरीद सकेंगे।
 

Noise ColorFit Pulse Grand specifications

नॉइस कलरफ‍िट प्लस ग्रेंड में 1.69-इंच का LCD डिस्प्ले दिया गया है। स्मार्टवॉच फिटनेस ट्रैकर्स के समान है, लेकिन इसमें एक बड़ा डिस्प्ले दिया गया है और इसमें दाएं किनारे पर एक क्राउन दिया गया है, बिल्कुल Apple Watch मॉडल की तरह। नॉइस कलरफिट प्लस ग्रेंड में 150 क्लाउड-बेस्ड वॉच फेस मौजूद है। इसके अलावा, यह फिटनेस ट्रेकर IP68 रेटिंग के साथ आता है, जो कि इसे डस्ट और वाटर रसिस्टेंट बनाता है।

नॉइस कलरफ‍िट प्लस ग्रेंड स्मार्टवॉच 60 से ज्यादा फिटनेस मोड ऑफर करती है। यूज़र इसके जरिए अपनी नींद की क्वालिटी, मैनस्ट्रुल साइकिल, ब्लड ऑक्सिज़न लेवल (SpO2) और 24×7 हार्ट रेट मॉनिटरिंग को भी ट्रेक कर सकते हैं। वॉच सिंगल चार्ज पर कितनी बैटरी लाइफ प्रदान करती है, फिलहाल इस संबंध में किसी प्रकार की जानकारी नहीं दी गई है। हालांकि, यह जरूर बताया गया है कि यह वॉट फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है, जिसमें 15 मिनट के चार्ज पर 25 घंटे तक का बैटरी बैकअप मिलता है।

 

Source link

Enable Notifications OK No thanks