IPL Auction 2022: नीलामीकर्ता को देखते ही अपनी सीट से खड़े हो गए सुहाना- आर्यन खान, दिया स्‍टैंडिंग ओवेशन, देखें Video


बेंगलुरु. आईपीएल 2022 का मेगा ऑक्‍शन (IPL 2022 Mega Auction) समाप्‍त हो गया है. नीलामी के आखिरी दिन के आखिरी घंटे में उस समय एक अलग नजारा देखने को मिला, जब नीलामीकर्ता ह्यू एडमीड्स ने हॉल में एंट्री की और उनके एंट्री करते ही सुहाना खान (Suhana Khan), आर्यन खान  (Aryan Khan), अनिल कुंबले (Anil Kumble) सहित वहां मौजूद फ्रेंचाइजी के सभी लोग अपनी सीट से खड़े हो गए. सभी ने एडमीड्स को स्‍टैंडिंग ओवेशन दिया. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

दरअसल विश्व भर में 2700 से अधिक नीलामी का अनुभव रखने वाले एडमीड्स ऑक्‍शन के पहले दिन जब श्रीलंका के लेग स्पिनर वानिंदु हसरंगा के लिये बोली लगा रहे थे, तब बेहोश होकर नीचे गिर गए थे. उन्हें तुरंत उपचार दिया गया.

नेशनल टीम से बाहर, IPL में भी फ्लॉप, फिर भी पीछे पड़ी सीएसके, हैदराबाद, पंजाब की टीमें, सालभर में ही 75 लाख से 11.50 करोड़ हो गई कीमत

IPL 2022 Auction: स्‍टीव स्मिथ को पहले आईपीएल में नहीं मिला खरीदार, फिर मैच में हुए हादसे का शिकार, सिर में आई चोट

एडमीड्स की तबीयत बिगड़ने के कारण बीसीसीआई ने चारू शर्मा की सेवाएं ली, जिन्होंने बाकी बची हुई नीलामी बखूबी कराई. मेगा ऑक्‍शन के दूसरे दिन आखिरी घंटे की नीलामी से पहले चारू शर्मा ने जिम्‍मेदारी फिर से एडमीड्स को सौंप दी थी. एडमीड्स ने मजाकिया अंदाज में कहा कि बीसीसीआई को पोडियम के चारों तरफ बाड़ लगानी चाहिए, जिससे वह गिरने से बच जाते.

Tags: Aryan Khan, IPL, Suhana Khan



image Source

Enable Notifications OK No thanks