नोरा फतेही ने पंखों वाली ड्रेस पहन चुराया फैंस का दिल, मिले 15 लाख से भी ज्यादा लाइक्स


नोरा फतेही (Nora Fatehi) अपनी डांसिंग स्किल और शानदार शख्सियत की वजह से लोगों के बीच काफी मशहूर हैं. वह जहां भी जाती हैं, सबको इम्प्रेस कर लेती हैं. बाकी अदाकाराओं को पीछे छोड़कर ध्यान का केंद्र बन जाती हैं. उनसे जुड़े लेटेस्ट अपडेट का फैंस भी बेसब्री से इंतजार करते हैं. हाल ही में नोरा ने प्लंजिंग नेकलाइन के साथ फेदर ड्रेस पहने हुए अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कीं, जिन्हें देखकर हर कोई यही कह रहा है कि एक्ट्रेस स्टाइल के मामले में काफी अलग और क्लासी हैं.

नोरा की ये ड्रेस पूरी तरह से बैलेरिना से इंस्पायर थी, जिसमें लगे पंख पंछी जैसा लुक दे रहे थे. दरअसल, नोरा की इस ड्रेस में स्लीव पर पंख लगे हैं और नीचे भी पूरी स्कर्ट पंखों से ही बनी है. वहीं, प्लजिंग वी नेकलाइन के साथ बॉडी फिटिंग नोरा की स्लिम फिगर को फ्लॉन्ट करने के लिए काफी दिख रही थी. कमर पर लगी बेल्ट में सिल्वर कलर के मिरर लगे थे. नोरा ने इस खूबसूरत सी फीदर ड्रेस को मिनिमम एक्सेसरीज के साथ कैरी किया है, जिसमें सिल्वर हील्स के साथ डायमंड ईयर स्टड और रिंग शामिल हैं.

तस्वीरों के साथ नोरा ने दिया ये कैप्शन
इसी के साथ, बात करें मेकअप और हेयरस्टाइल की, तो मिड पार्टीशन स्ट्रेट हेयर के साथ न्यूड शेड लिपस्टिक, लाइट आई शैडो और फ्लॉलेस फाउंडेशन पूरे लुक में चार चांद लगाने के लिए काफी है. इस ड्रेस को जॉर्ज होबिका के स्प्रिंग समर 2022 कलेक्शन से लिया गया है. इस खास लुक में नोरा ने कैमरे के सामने जमकर पोज भी दिए. इन तस्वीरों के साथ नोरा ने कैप्शन में लिखा, “तुम मुझे चमकते हुए देखते हो, तुम गुस्सा हो जाते हो, मुझे लगता है कि मेरे हेटर्स सच में किस करना चाहते हैं.”

nora fatehi, nora fatehi white feather dress, nora fatehi photo, nora fatehi dance, nora fatehi images, nora fatehi dresses, Nora Fatehi, nora fatehi news, Nora Fatehi photos, Nora Fatehi outfits, nora fatehi pics, नोरा फतेही, नोरा फतेही फोटो, नोरा फतेही डांस

(फोटो क्रेडिट : Instagram @norafatehi)

अब तक 15 लाख से भी ज्यादा लाइक्स
नोरा के इस नए लुक को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. उनकी इस पोस्ट पर अब तक 15 लाख से भी ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं. नोरा फतेही सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ से जुड़े अपडेट शेयर करती रहती हैं. नोरा फतेही अपने आकर्षक व्यक्तित्व और डांस की वजह से युवाओं के बीच काफी लोकप्रिय हैं. वह अपने सेंसेशनल डांस के साथ-साथ अपने बोल्ड लुक्स को लेकर भी छाई रहती हैं. आए दिन उनके लुक की तस्वीरें और वीडियो सामने आते रहते हैं.

Tags: Nora Fatehi

image Source

Enable Notifications OK No thanks