समुद्र किनारे मछली की तरह मचलती नजर आईं नोरा, वीडियो देख आप भी हो जाएंगे इनकी अदाओं पर फिदा


Nora Fatehi Photos : बॉलीवुड एक्ट्रेस नोरा फतेही (Nora Fatehi) सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा एक्टिव और चर्चा में रहने वाली एक्ट्रेस में से एक हैं. शायद ही ऐसा कोई दिन जाता होगा जब नोरा अपनी हॉटनेस से फैंस को दीवाना ना बनाती हों. एक्ट्रेस आए दिन अपने इंस्टाग्राम पर हॉट और सिंज़लिंग फोटो शेयर फैंस का दिल खुश करती रहती हैं. 

अब हाल ही में नोरा ने फिर से अपनी कुछ मस्त फोटोज़ इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की हैं. इन फोटोज़ में एक्ट्रेस का कातिलाना फिगर नज़र आ रहा है. नोरा ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर दो फोटो शेयर की हैं. इन फोटोज़ में एक्ट्रेस ब्लैक, यैलो और ऑरेंज कलर की ट्रांसपेरेंट वनपीस ड्रेस में दिखाई दे रही हैं. वहीं अगले बूमरैंग  वीडियो में एक्ट्रेस अपना फिगर फ्लॉन्ट कर रही हैं देखें तस्वीरें.


आपको बता दें कि नोरा ने हाल ही में अपना 30वां जन्मदिन सैलिब्रेट किया है. हालांकि एक्ट्रेस ने बर्थडे किस तरह सेलिब्रेट किया इसकी फोटोज़ तो इंस्टाग्राम पर शेयर नहीं कीं, लेकिन उन्होंने बाद में कुछ फोटोज़ शेयर की हैं जिनमें वो गोल्डन कलर की ड्रेस में काफी प्यारी लग रही हैं.


बताते चलें कि बीते दिनों नोरा के फैंस की उस वक्त सांस अटक गई थी जब ये पता चला कि एक्ट्रेस ने अपना इंस्टाग्राम अकाउंट डिलीट कर दिया है. हालांकि  कुछ देर बाद ही नोरा का अकाउंट फिर से एक्टिवेट हो गया था और एक्ट्रेस ने बताया था कि उन्होंने इंस्टाग्राम डिलीट नहीं किया बल्कि उनका अकाउंट हैक हो गया था.

वर्क फ्रंट की बात करें एक्ट्रेस आखिरी बार अजय देवगन की फिल्म भुज में नज़र आई थीं. वहीं हाल ही में नोरा एक गाना ‘नाच मेरी रानी’ रिलीज़ हुआ है जिसे पंजाबी सिंगर गुरू रंधावा आवाज़ दी है. ये गाना सोशल मीडिया पर अब तक  वायरल हो रहा है.


Ranveer Singh-Deepika Padukone से पहले इन कपल्स ने सोशल मीडिया पर शेयर कीं लिपलॉक फोटोज, इश्क में डूबे दिखे स्टार्स



image Source

Enable Notifications OK No thanks