झट शादी पट बच्‍चा! आलिया भट्ट ही नहीं इन 8 ऐक्‍ट्रेसेस की प्रेग्‍नेंसी की खबर सुनकर भी लगा था झटका


आलिया भट्ट ने जबसे प्रेग्नेंसी की खबर शेयर की है, तब से कपूर और भट्ट परिवार में खुशी का माहौल है। होने वाली नानी सोनी राजदान और रणबीर कपूर की बहन रिद्धिमा ने आलिया पर खूब प्यार बरसाया है। आलिया की गुड न्यूज से फैंस खुश हैं और वो कपल को बधाई दे रहे हैं। आलिया और रणबीर ने शादी के 2 महीने बाद ही यह खुशखबरी दी है। सिर्फ आलिया ही नहीं है जिन्होंने शादी के तुरंत बाद ही मां बनने का फैसला किया। ऐसी कई ऐक्ट्रेसेस हैं, जिन्होंने शादी के तुरंत बाद ही प्रेग्नेंसी की गुड न्यूज फैंस के साथ शेयर की थी। इनमें से कुछ शादी से पहले ही प्रेगनेंट थीं।

1. नीना गुप्ता

neena gupta


‘बधाई हो’ समेत कई फिल्मों और ‘पंचायत’ वेब सीरीज में नजर आईं Neena Gupta शादी से पहले ही मां बन गई थीं। नीना गुप्ता ने विवयन रिचर्ड्स से शादी की थी। चूंकि विवियन रिचर्ड्स पहले से ही शादीशुदा थे, इसलिए नीना गुप्ता ने सिंगल मदर बनकर बेटी मसाबा को पाला था।

Celebs On Alia Pregnancy: आलिया भट्ट की प्रेग्नेंसी की खबर सुन खुशी से झूमीं होने वाली नानी सोनी राजदान, करण जौहर की बढ़ीं धड़कनें
2. कोंकणा सेन शर्मा

konkona sen sharma


ऐक्ट्रेस Konkona Sen Sharma ने ऐक्टर Ranveer Shorey को कुछ साल डेट करने के बाद 2010 में शादी कर ली थी। शादी के 6 महीने बाद ही कोंकणा सेन एक बेटे हारुन की मां बन गई थीं। हालांकि कुछ साल बाद ही कोंकणा और रणवीर शौरी की शादी में दरार आ गई और 2020 में उनका तलाक हो गया।

पढ़ें: मां बनने वाली हैं आलिया भट्ट, अस्‍पताल से सामने आई प्रेग्‍नेंसी वाली तस्‍वीर, ननद रिद्धिमा कपूर ने लुटाया प्यार

3. श्रीदेवी

sridevi


दिवंगत ऐक्ट्रेस Sridevi ने प्रड्यूसर बोनी कपूर से 1996 में शादी की थी। शादी के एक साल बाद ही श्रीदेवी ने बेटी जान्हवी कपूर को जन्म दिया था। जबकि दूसरी बेटी खुशी का जन्म 2000 में हुआ। बताया जाता है कि श्रीदेवी शादी से पहले ही 6 महीने की प्रेगनेंट थीं। वह बोनी कपूर की पहली पत्नी मौना को बहन मानती थीं और इसी नाते उनका बोनी कपूर के घर में आना-जाना था। रिपोर्ट्स के मुताबिक, इसी दौरान श्रीदेवी और बोनी कपूर की नजदीकियां बढ़ीं। जब श्रीदेवी प्रेगनेंट हुईं तो बोनी कपूर ने उनसे शादी कर ली।

Ranbir First Wife: रणबीर का ‘पहली पत्नी’ पर खुलासा, बोले- उसने मेरे बंगले के गेट से शादी की थी, मिलने का इंतजार है
4. महिमा चौधरी

mahima chaudhry


फिल्म ‘परदेस’ से रातोंरात स्टार बनीं Mahima Chaudhry ने 2006 में बॉबी मुखर्जी से शादी की थी। शादी के कुछ महीनों बाद ही महिमा ने बेटी एरियाना को जन्म दिया था। बताया जाता है कि महिमा शादी से पहले से ही प्रेगनेंट थीं। 2013 में महिमा चौधरी पति से अलग हो गईं और तब से वह अकेले ही बेटी को पाल रही हैं। महिमा चौधरी ने पिछले दिनों ही अपने ब्रेस्ट कैंसर के बारे में खुलासा किया था।

5. नेहा धूपिया

neha dhupia


ऐक्ट्रेस Neha Dhupia ने जब 2018 में अंगद बेदी से अचानक ही शादी की तो हर कोई हैरान रह गया था। बाद में अंगद बेदी ने वाइफ नेहा के शो ‘नो फिल्टर नेहा’ में खुलासा किया था कि वह शादी से पहले ही प्रेगनेंट हो गई थीं और इसलिए जल्दी शादी करने का फैसला लिया गया था।

6. दीया मिर्जा

dia mirza


ऐक्ट्रेस Dia Mirza भी शादी से पहले प्रेगनेंट हो गई थीं। उन्होंने 15 फरवरी 2021 को वैभव रेखी से शादी की और 2 महीने बाद ही सोशल मीडिया पर अपनी प्रेग्नेंसी अनाउंस कर दी। इस वजह से दीया मिर्जा को कुछ लोगों ने निशाने पर ले लिया था और शादी से पहले प्रेगनेंट होने पर खूब खरी-खोटी सुनाई थी। तब दीया मिर्जा ने बताया था कि जब वह वैभव रेखी के साथ शादी की प्लानिंग कर रही थीं, तभी उन्हें प्रेगनेंट होने के बारे में पता चला था।

7. अमृता अरोड़ा

amrita arora


मलाइका अरोड़ा की बहन अमृता अरोड़ा के बारे में भी यही चर्चा होती रही है कि वह शादी से पहले से ही प्रेगनेंट थीं। ऐक्ट्रेस ने 2009 में बिजनसमैन शकील लड़क से शादी की थी और फिर कुछ महीने बाद ही बेटे अजान को जन्म दिया था।

8. सेलिना जेटली

celina jaitley


पूर्व मिस इंडिया यूनिवर्स रहीं सेलिना जेटली ने 2011 में पीटर हाग से शादी की कुछ महीनों बाद ही वह जुड़वां बच्चों की मां बनी थीं। इसी से कयास लगाए जाने लगे थे कि वह शादी से पहले ही प्रेगनेंट थीं।

image Source

Enable Notifications OK No thanks