गोल्‍ड ही नहीं कारों के भी बेहद शौकीन थे Bappi Lahiri, काफिले में थीं ये महंगी लग्जरी गाड़ियां


बॉलिवुड के दिग्गज म्यूजिक कंपोजर और सिंगर बप्पी लहिरी का 69 साल की उम्र में मुंबई के हॉस्पिटल में मंगलवार रात निधन हो गया। बप्पी दा के निधन से पूरे बॉलिवुड में शोक की लहर दौड़ गई है। बप्पी दा केवल अपने गानों ही नहीं बल्कि सोने के लिए अपने शौक के लिए जाने जाते थे। उनके पास काफी प्रॉपर्टी भी थी। कम ही लोग जानते हैं कि बप्पी दा को सोने के अलावा महंगी कारों का भी शौक था।
Bappi Lahiri Family: बप्‍पी दा के मामा थे किशोर कुमार, जानिए उनकी पत्‍नी, बेटे से लेकर फैमिली के बारे में सबकुछ

बप्पी हिरी के पास इस समय 5 बेहद महंगी लग्जरी गाड़ियां थी। एक रिपोर्ट की मानें तो बप्पी दा के पास बीएमडब्लू, ऑडी, 55 लाख की टेस्ला एक्स जैसी गाड़ियां हैं। बप्पी दा के पास सोने के अलावा 4.62 किलोग्राम सिल्वर जूलरी भी थी। रिपोर्ट की मानें तो बप्पी लहिरी के पास 12 करोड़ की संपत्ति और 754 ग्राम सोना था। इसे अलावा उनके पास अपने गानों की गोल्ड प्लेटेड डिस्क भी थी।
Bappi Lahiri Death Reason: बप्पी लहिरी का इस वजह से हुआ निधन, डॉक्टर ने बताया 1 महीने से अस्पताल में थे भर्ती
बप्पी लहिरी ने अपने बॉलिवुड करियर में ‘नमक हलाल’ और ‘डिस्को डांसर’ जैसी फिल्म को सुपरहिट गानों को संगीत दिया था। इसके साथ ही उन्होंने कई सुपरहिट गानों को अपनी आवाज भी दी थी। बप्पी लहिरी के गाने केवल भारत ही नहीं बल्कि विदेशों तक पसंद किए जाते थे।
Exclusive: आखिरी वक्त में कैसी थी बप्पी लहिरी की हालत, डॉक्टर ने सुनाया बीमारी और हेल्थ का पूरा किस्सा
बता दें कि बप्पी लहिरी पिछले काफी समय से बीमार चल रहे थे। सोमवार को उन्हें हॉस्पिटल से डिस्चार्ज भी कर दिया गया था। इसके बाद मंगलवार को उनकी तबीयत एक बार फिर बिगड़ गई जिसके बाद रात में उनका निधन हो गया। बप्पी लहिरी का अंतिम संस्कार गुरुवार को मुंबई में किया जाएगा। अभी उनके बेटे बप्पा लहिरी के अमेरिका से लौटने का इंतजार किया जा रहा है।

bappi

बप्पी लहिरी

image Source

Enable Notifications OK No thanks