सिद्धू मूसे वाला ही नहीं, इन रैपर्स की भी गोली मारकर की गई थी हत्या


मशहूर पंजाबी रैपर और सिंगर सिद्धू मूसे वाला (Sidhu Moose Wala) की रविवार 29 मई 2022 को पंजाब के मनसा में गोली मारकर हत्या कर दी गई। सिंगर से पॉलिटिशन बने सिद्धू मूसे वाला की हत्या में गैंगवॉर की आशंका जताई जा रही है। हालांकि यह पहली बार नहीं है जबकि किसी रैपर की इस तरह गोली मारकर हत्या की गई हो। सिद्धू से पहले भी कई रैपर्स को दिनदहाड़े गोली मारकर मौत के घाट उतारा गया है। आइए, कब-कब और किस-किस रैपर की अचानक हत्या से फैंस को लगा है झटका।

ट्यूपैक शाकूर हुए शिकार
माना जाता है कि ऐसी पहली हत्या साल 1987 में स्कॉट ला रॉक की हुई थी जो ‘ईस्ट कोस्ट हिप हॉप ग्रुप’ के फाउंडिंग मेंबर थे। इसके बाद भी कई लोगों की गोली मारकर हत्याएं की गईं। ट्यूपैक शाकूर (Tupac Shakur) की हत्या केवल 25 साल की उम्र में 1996 में हुई थी। एक ट्रैफिक सिग्नल पर घात लगाकर हत्यारे बैठे थे और उन्होंने इस रैपर को छलनी कर दिया।

Sidhu Moose Wala की हत्या क्यों हुई? क्यों Lawrence Bishnoi Gang की आंख में चुभ रहे थे सिंगर, जानिए पूरी कहानी
यंग डोल्फ नहीं बच सके
इस मशहूर रैपर की हत्या 17 नवंबर 2021 को हुई थी। तब यह रैपर केवल 36 साल का था। यंग डोल्फ अपनी मां के लिए बेकरी से कुकीज लाने के लिए गए थे जब हमलावरों ने इन्हें गोलियों से छलनी कर दिया था। बाद में कुछ रिपोर्ट्स में बताया गया कि इस रैपर को 22 बार शूट किया गया था।
295, अपनी मौत का दिन मुकर्रर कर गए थे Sidhu Moose Wala? इस डरावने इत्तेफाक को देख शॉक में हैं फैंस
नोटोरियस बीआईजी का कत्ल रहा था सुर्खियों में
बेहद पॉप्युलर रहे इस रैपर को साल 1997 में गोलियों से छलनी कर दिया गया था। इनकी हत्या भी तब हुई थी जब ये एक ट्रैफिक सिग्नल पर रुके हुए थे। लगभग 15 साल बाद इनकी पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट सामने आई जिसमें पता चला कि केवल एक ही गोली ऐसी थी जिसने इनकी जान ली।
Who is Sidhu Moose Wala: कौन थे सिद्धू मूसेवाला, जिनके पंजाबी गानों ने खूब मचाई हलचल, विवादों से भी रहा सिंगर का नाता
XXXTentacion को खुलेआम कर दिया था छलनी
एक और मशहूर रैपर थे। इनका स्टेज नेम टैंटाशियॉन था। इन्हें एक मोटरसाइकल के डीलरशिप के बाहर 18 जून 2018 को केवल 20 साल की उम्र में गोलियों से छलनी कर दिया गया था। हाालंकि इनके कातिलों को पुलिस ने तुरंत ही गिरफ्तार कर लिया था।

image Source

Enable Notifications OK No thanks