टर्बनेटर का दूसरा: अब हरभजन सिंह लेंगे गौतम गंभीर के सवालों पर ‘फिरकी’, पॉलिटिकल पिच पर भिड़ेंगे 2 क्रिकेटर


नई दिल्ली. हरभजन सिंह की फिरकी अब पॉलिटिकल पिच पर दिखने वाली है. क्रिकेट का यह महारथी अब आम आदमी की राजनीति करता नजर आ सकता है. आम आदमी पार्टी ने संकेत दिए हैं कि वह पूर्व ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह को राज्यसभा भेज सकती है. यह इस बात का भी संकेत है कि हरभजन सिंह पंजाब के साथ-साथ दिल्ली की राजनीति करेंगे. दिल्ली में पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर आम आदमी पार्टी और मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर हमेशा आक्रामक रहते हैं और उनसे सवाल पूछते रहते हैं. बहुत संभव है कि अब इन सवालों के जवाब हरभजन सिंह के तरकश से निकलें.

हरभजन सिंह ने क्रिकेट से संन्यास के बाद ही यह संकेत दे दिए थे कि वे राजनीति के मैदान पर उतरेंगे. विधानसभा चुनाव से पहले हरभजन की तस्वीरें नवजोत सिंह सिद्धू के साथ दिखीं तो कयास लगाए गए कि पूर्व स्पिनर अब कांग्रेस का हाथ थाम सकते हैं. ऐसा नहीं हुआ. 10 मार्च को चुनाव के नतीजे आने के बाद हरभजन सिंह ने आप और भगवंत मान को जीत की बधाई दी.

भगवंत मान ने पंजाब के मुख्यमंत्री की शपथ लेने के बाद राज्य में खेलों को बढ़ावा देने की बात कही है. भगवंत मान और हरभजन सिंह अच्छे दोस्त माने जाते हैं. अगले कुछ दिनों में राज्यसभा के लिए चुनाव होने हैं. इनमें आम आदमी पार्टी को पांच सीट मिल सकती हैं. आप की ओर से राज्यसभा सदस्य के उम्मीदवार के तौर पर भज्जी का नाम सामने आया है. सूत्रों के मुताबिक इस पर पार्टी आलाकमान ने भी मुहर लगा दी है.

Tags: Aam aadmi party, AAP, Arvind kejriwal, Gautam gambhir, Harbhajan singh

image Source

Enable Notifications OK No thanks