अब इतने बदल गए हैं ‘लगान’ के नन्हें ‘टीपू’, लेटेस्ट तस्वीर में दिखा माचो मैन वाला अंदाज


बॉलीवुड के ऐसे कई सफल कलाकार हैं जो बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट फिल्मों में नजर आ चुके हैं. इनमें से ज्यादातर ने अपने नटखट अंदाज से लोगों के दिलों पर राज किया है. हालांकि, यही कलाकार जब बड़े हो जाते हैं तो इन्हें एक बार में पहचान पाना मुश्किल हो जाता है. ऐसा ही कुछ सामने आई एक तस्वीर को लेकर हो रहा है.

दरअसल, सोशल मीडिया पर रौबदार माचो मैन के रूप में एक शख्स की तस्वीर लोगों के हाथ लगी है. तस्वीर में फोन पर गुस्से में बात कर रहे यह शख्स कोई और नहीं बल्कि साल 2001 में आई फिल्म लगान के नन्हे टीपू हैं. इनका असली नाम अमीन गाजी है. फिल्म लगान के समय अमीन की उम्र 13 साल थी. फिल्म में उनकी एक्टिंग को काफी पसंद किया गया था. फिल्म में वह आमिर खान, ग्रेसी सिंह समेत कई बेहतरीन कलाकारों के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करते दिखे थे.




हालांकि, जैसा आप सामने आई इस तस्वीर में देख सकते हैं, अमीन गाजी अब गबरू जवान हो गए हैं. ऐसे में कोई अगर उन्हें नहीं पहचान पा रहा है तो इसमें कोई हैरानी की बात नहीं है. बताते चलें कि, अमीन मुंबई में पैदा हुए, वहां पढ़े और छोटी सी ही उम्र में फ़िल्मों में काम करना शुरू कर दिया. ‘लगान’ उनकी पहली फिल्म थी. इसके बाद अमीन ने ‘मातृभूमि: ए नेशन विदाउट वीमेन’, ‘हंगामा’, ‘खेले हम जी जान से’ जैसी फ़िल्मों में भी काम किया है.

अमीन ने ‘पोगो’ चैनल पर Cambala Investigation Agency नाम का एक शो किया था वह भी काफ़ी पॉप्युलर हुआ था. मालूम हो कि, साल 2003 में आई फिल्म हंगामा में अमीन गाजी ने दूध वाले यानी कमिशन खोर भोलू का किरदार निभाया था. फिल्म में उनकी अदाकारी लोगों को काफी पसंद आई थी. आज भी इस फिल्म में उन्हें देख लोगों को हंसी आ जाती है.

यह भी पढ़ें: लुक्स के मामले में अभी से अपने पिता ऋतिक रोशन को टक्कर दे रहे हैं बड़े बेटे रेहान, तस्वीर देख लोगों ने कहा ‘दूसरा हैंडसम हंक..

यह भी पढ़ें: फोटो में मुंह बनाती इस बच्ची को है शेरो शायरी का शौक, बॉलीवुड की इस हसीना को पहचाना क्या?



image Source

Enable Notifications OK No thanks