न्यूड फोटोशूट से बढ़ सकती हैं रणवीर सिंह की मुश्किलें, मुंबई में दर्ज हुई FIR


FIR Against Ranveer Singh: न्यूड फोटोशूट मामले में अभिनेता रणवीर सिंह के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली गई है .एक मैग्जीन के लिए किए गए फोटोशूट को लेकर एक सामाजिक कार्यकर्ता ने चेंबूर पुलिस स्टेशन में एक दिन पहले मामला दर्ज करवाया था. रणवीर सिंह के खिलाफ आईपीसी की धारा 292 (अश्लील या कामुक सामग्री दिखाने या बेचने), 293 (अश्लील वस्तु को बेचना और वितरण करना) और 509 (महिला का अपमान करने का इरादा) के तहत एफआईआर दर्ज की गई है. इसके अलावा उनपर आईटी एक्टर की कई धाराओं के तहत मामला दर्द किया है.

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के खिलाफ यह शिकायत एक गैर-सरकारी संस्था ने दर्ज सोमवार को दर्ज करवाई थी. इस संस्था का नाम श्याम मंगाराम फाउंडेशन है. संस्था के प्रतिनिधि सामाजिक कार्यकर्ता ने मुंबई के चेम्बूर पुलिस स्टेशन में रणवीर सिंह के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है.

संस्था ने शिकायत में कहा था ये

रणवीर सिंह के खिलाफ दर्ज करवाई गई इस शिकायत में लिखा था, “हम पिछले 6 सालों से बच्चों और विधवाओं के अच्छे भविष्य पर काम कर रहे हैं. पिछले हफ्ते हमने बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह की कई न्यूड तस्वीरें वायरल होते देखीं. ये तस्वीरें जिस तरह से खींची गई हैं, उन्हें देखकर कोई भी महिला या पुरुष शर्मसार हो जाएगा.”

संस्कृति को बिगाड़ने का आरोप

रणवीर सिंह इस फोटोशूट की वजह से पिछले कई दिनों से चर्चा में बने हुए हैं. इसके लिए उन्हें ट्रोल भी किया गया. उनकी आलोचना भी की गई. हालांकि कई सेलेब्स ने उन्हें सपोर्ट भी किया है. उनके न्यूड फोटोशूट को एक्टर का एक बोल्ड स्टेप बताया है. लेकिन कई लोगों ने देश की सामाजिकता और संस्कृति को बिगाड़ने वाला बताया.

राम गोपाल वर्मा ने किया रणवीर सिंह का बचाव, बोले-‘महिलाएं अपनी बॉडी दिखा सकती हैं तो पुरुष क्यों नहीं’

पेपर मैगजीन के लिए करवाया था फोटोशूट

रणवीर सिंह ने ये फोटोशूट पेपर मैगजीन के लिए करवाया था. इसकी तस्वीरें उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की थी. इन तस्वीरों के सामने आने के बाद से ही लोग रणवीर और उनके फोटोशूट की चर्चा कर रहे हैं.

Tags: Ranveer Singh



image Source

Enable Notifications OK No thanks