OMG: पटना पुलिस के हत्थे चढ़ी ‘ब्लेडबाज हसीना’, पल भर में बैग काट कर उड़ा लेती थी माल


पटना. आपने जेबकतरा और पॉकेटमारी करने वाले लड़कों के बारे में जरूर सुना होगा. लेकिन बिहार (Bihar) की राजधानी पटना (Patna) में पुलिस के हत्थे ऐसी शातिर युवती चढ़ी है जो चंद मिनटों में ब्लेड से किसी का भी पर्स काट कर माल उड़ाने में माहिर है. 19 साल की यह युवती पटना पुलिस (Patna Police) के शिकंजे में तब फंस गई जब वो भीड़ भरे बाजार में किसी का पर्स काट (मार) रही थी. मुस्कान उर्फ शाजिया नाम की यह शातिर पटना के सुल्तानगंज इलाके की रहने वाली है. शाजिया खेतान मार्केट के पास भीड़-भाड़ का फायदा उठा कर पिछले कई महीनों से लोगों का पर्स ब्लेड से काट कर बेहद शातिराना तरीके से उसके अंदर रखा सामान, जेवर और पैसे उड़ा लेती थी.

पकड़े जाने के बाद पुलिस ने जब शाजिया की तलाशी ली तो उसके पास से 4,100 रुपये कैश और कई ब्लेड बरामद हुए. इसके बाद पुलिस ने शाजिया को गिरफ्तार कर लिया और उसके घर पर छापेमारी की जिसमें वहां से सोने के 41 और चांदी के 23 जेवर मिले. इसके अलावा, पुलिस ने शाजिया के घर से 21,000 हजार नगद भी बरामद किया. इस ब्लेडबाज हसीना के पकड़े जाने के बाद पुलिस अधिकारी सकते में हैं. पुलिस ने शाजिया से पूछताछ के बाद उसे जेल भेज दिया है.

पटना पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि हाल के दिनों में किसी महिला के द्वारा शातिराना तरीके से अपराधिक वारदात में संलिप्तता का यह पहला मामला है.

आपके शहर से (पटना)

Tags: Bihar News in hindi, Crime News, PATNA NEWS, Patna Police



Source link

Enable Notifications OK No thanks