अदिति राव हैदरी के बर्थडे पर सिद्धार्थ ने बताया उन्हें ‘दिल की राजकुमारी’, फैंस पूछने लगे कब कर रहे हैं शादी?


मुंबई: अदिती राव हैदरी (Aditi Rao Hydari) ने शुक्रवार को अपना 36वां जन्मदिन मनाया. अदिती के स्पेशल डे पर फ्रेंड्स, फैंस और फैमिली ने सोशल मीडिया पर कई पोस्ट शेयर किए. अदिती के रयूमर्ड बॉयफ्रेंड सिद्धार्थ ने भी बर्थडे पर एक रोमांटिक तस्वीर शेयर कर अपने दिल का हाल कह दिया. सिद्धार्थ के इस पोस्ट पर फैंस खुश होकर इस जोड़ी को बधाई देने लगे. इसके साथ ही अब अदिति-सिद्धार्थ की शादी के बारे में पूछने लगे.

अदिती राव हैदरी और सिद्धार्थ की पहली मुलाकात फिल्म ‘महा समुद्रम’ के सेट पर साल 2021 में हुई थी. इस एक्शन रोमांटिक फिल्म में काम करने के दौरान ही नजजीकियां बढ़ी और इनके डेटिंग की खबरें आने लगी. हालांकि दोनों ने अपने अफेयर की खबरों पर कभी खंडन नहीं किया. अब सिद्धार्थ के पोस्ट से इनके रिश्ते के बारे में कुछ भी छिपा नहीं है.

‘हैप्पी हैप्पी हैप्पी बर्थडे प्रिंसेस ऑफ हार्ट अदिति’
सिद्धार्थ ने अदिती राव हैदरी के साथ एक अनदेखी तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में अदिति सिद्धार्थ के साथ कोजी लुक में नजर आ रही हैं. सिद्धार्थ के कंधे पर हाथ रखे हुए अदिति ने पोज दिया है. सिद्धार्थ ने सेल्फी ली जिसमें दोनों खुश नजर आ रहे हैं. इसी सेल्फी को पोस्ट कर सिद्धार्थ ने दिल छू लेने वाला बर्थडे नोट लिखा. एक्टर ने तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा ‘हैप्पी हैप्पी हैप्पी बर्थडे प्रिंसेस ऑफ हार्ट अदिति राव हैदरी. मैं ईश्वर से प्रार्थना करता हूं कि आपके छोटे-बड़े और अनदेखे सारे सपने पूरे हो जाएं, हमेशा आपके लिए हूं.

sidharth post

(फोटो साभार: worldofsiddharth/Instagram)

इस पोस्ट पर फैंस और सेलेब्स प्यार जताते हुए लिखा कि ‘नजर ना लगे’. कई यूजर्स ने तो लिखा कि ‘आप दोनों एक साथ अच्छे लग रहे हैं’. तो एक ने लिखा ‘भाभी मिल गई भैया’ और दूसरे ने लिखा ‘ आप लोगों के लिए बहुत खुश हूं’. एक फैंन तो शादी के लिए ही पूछ लिया कि ‘आप दोनों शादी कर रहे हैं ?’ .

अदिति-सिद्धार्थ ने कभी डेटिंग का खंडन नहीं किया
बता दें कि अदिति ने भी सिद्धार्थ के बर्थडे पर भी खूबसूरत पोस्ट लिख जन्मदिन की बधाई दी थी. अदिति राव हैदरी सिर्फ साउथ ही नहीं बल्कि बॉलीवुड में भी एक्टिव हैं. पिछले साल राजकुमार राव और पत्रलेखा की शादी में सिद्धार्थ और अदिति शामिल हुए थे. वर्कफ्रंट की बात करें तो अदिति को दुलकर सलमान और काजल अग्रवाल के साथ रोमांटिक कॉमेडी फिल्म Hey Sinamika में देखा गया था. संजय लीला भंसाली के प्रोजेक्ट की शूटिंग में इन दिनों बिजी चल रही हैं.

Tags: Aditi Rao Hydari, Sidharth

image Source

Enable Notifications OK No thanks