गांगुली के ‘कोहली को खुद रास्ता तलाशना होगा’ वाले बयान पर पाकिस्तानी दिग्गज बोला- उन्हें बलि का बकरा बना रहे


हाइलाइट्स

पाकिस्तानी दिग्गज ने कोहली को फॉर्म में लौटने के लिए बड़ी सलाह दी
उन्होंने कोहली पर दिए हालिया बयान को लेकर सौरव गांगुली पर निशाना साधा
गांगुली ने विराट के लिए कहा था- उन्हें खुद फॉर्म हासिल करने का रास्ता ढूंढना होगा

नई दिल्ली. विराट कोहली अपने करियर के सबसे बुरे दौर से गुजर रहे हैं. इस वक्त उनके फॉर्म को लेकर सबसे ज्यादा चर्चा हो रही है. कोई उन्हें क्रिकेट से ब्रेक लेने की सलाह दे रहा है तो कोई टीम से ही बाहर करने की बात कह रहा है. इस सबके बीच, पाकिस्तान के पूर्व कप्तान राशिद लतीफ ने भी कोहली को लेकर बड़ी बात कही है. लतीफ ने कोहली के हालिया फॉर्म को देखते हुए किसी अच्छे कोच का रुख करने की सलाह दी है.

राशिद लतीफ ने अपने यू-ट्यूब चैनल पर कहा, “आधुनिक क्रिकेट अलग है. बाबर आज़म, मोहम्मद रिज़वान, कोहली, रोहित शर्मा .. हर किसी के खेल में कोई न कोई कमजोरी है और आज की तारीख में टेक्नोलॉजी इतनी एडवांस हो चुकी है, उसके कारण बल्लेबाजों की कमजोरी जल्दी सामने आ जाती है. हालांकि, इसके बावजूद खिलाड़ियों ने अपना खेल नहीं बदला है. केन विलियमसन भी कोहली जैसे ही खराब दौर से गुजर रहे हैं. उनके लिए शॉर्ट ऑफ लेंथ गेंद परेशानी का सबब बनी हुई हैं. ऐसे में सभी खिलाड़ियों को अपने खराब दौर में बेसिक्स पर फोकस करना चाहिए और सर्वश्रेष्ठ कोच से बात करके अपनी कमजोरी को दूर करने पर काम करना चाहिए.

लतीफ को गांगुली का बयान रास नहीं आया
पाकिस्तान के पूर्व विकेटकीपर-बल्लेबाज ने कोहली के खराब फॉर्म को लेकर बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली के हालिया बयान पर भी बात की. दरअसल, गांगुली ने हाल में कोहली के फॉर्म को लेकर कहा था कि उन्हें खुद ही इससे निकलने का रास्ता तलाशना होगा. लतीफ को गांगुली का यह बयान रास नहीं आया और उन्होंने बीसीसीआई अध्यक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि कोहली को बलि का बकरा बनाया जा रहा है.

IND vs ENG: विराट कोहली पर सवाल नहीं उठाए जा सकते, जीत के बाद इंग्लिश कप्तान का बड़ा बयान

विराट कोहली ने लॉर्ड्स में बल्लेबाजी से पहले ही दिखा दिया था दम! यकीन न हो तो वीडियो देखें

‘कोहली नहीं रन बना रहे, तो बाकी खिलाड़ी क्या कर रहे?’
लतीफ ने इस मुद्दे पर कहा, “आप एक खिलाड़ी के बारे में बात कर रहे हैं, लेकिन पूरी भारतीय टीम लगातार नहीं जीत रही है. आप विराट के कंधों पर बंदूक रख रहे और बाकी खिलाड़ियों को सुरक्षित रख रहे हैं. आप 2019 विश्व कप और 2021 टी20 विश्व कप को देखें.. अगर विराट ने प्रदर्शन नहीं किया तो बाकी खिलाड़ी क्या कर रहे थे? पिछले टी20 विश्व कप में भारत का प्रदर्शन खराब रहा था. पाकिस्तान और न्यूजीलैंड से हारने के कारण भारत ग्रुप स्टेज से ही बाहर हो गया था.

Tags: IND vs ENG, India Vs England, Rohit sharma, Sourav Ganguly, Virat Kohli

image Source

Enable Notifications OK No thanks