Sidhu Moose Wala के मशहूर गाने पर Ravi Kishan ने झाड़ा टशन, म्यूजिक को लेकर दिया ऐसा एक्शन


भोजपुरी स्टार और भारतीय जनता पार्टी के गोरखपुर के सांसद रवि किशन (Ravi Kishan) हमेशा ही चर्चा में रहते हैं, चाहे राजनीति से जुड़ी कोई बात हो या फिर फिल्म इंडस्ट्री से. हाल ही में उन्होंने अपना एक पोस्ट शेयर किया है जिसमें वे टशन भरे अंदाज में दिख रहे हैं. अभिनेता ने इंस्टाग्राम पर एक रील शेयर किया है और इसके बैकग्राउंड में दिवगंत सिंगर सिद्धू मूसेवाला (sidhu moose wala) का सॉन्ग चल रहा है. इस वीडियो के जरिए रवि किशन ने एक बार फिर से पंजाबी सिंगर को श्रद्धाजंलि दी है.

साइलेंस में होता म्यूजिक
रवि किशन ने वीडियो शेयर कर किया है जिसमें उनका चलने का अंदाज देखते ही बनता है. हरे कलर की शर्ट और जींस में काला चश्मा लगाए अभिनेता काफी कूल दिख रहे हैं. उन्होंने इस रील को शेयर कर कैप्शन में लिखा, ‘म्यूजिक नोटों में नहीं बल्कि सन्नाटे में हैं. #RIP Legend!’ इससे पहले भी वे मूसेवाला को ट्रिब्यूट दे चुके हैं, तब उन्होंने लिखा था, , ‘शॉक्ड…भगवान उनके परिवार और प्रियजनों को शक्ति दे. ओम शांति.’

बड़े भाई को खो चुके हैं रवि किश
पिछले दिनों ही रवि किशन बड़े भाई रमेश किशन को गंवा चुके हैं. 52 वर्षीय रमेश कैंसर (Cancer) सहित कई गंभीर बीमारियों से पीड़ित थे. राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के एम्स (Delhi AIIMS) अस्पताल में उनका इलाज चल रहा था, जहां उन्होंने दम तोड़ दिया था. बात अगर अभिनेता के वर्क फ्रंट को लेकर करें तो वे हाल ही में भोजपुरी फिल्म मेरा भारत महान को लेकर चर्चा में हैं जिसमें उनके साथ पवन सिंह भी नजर आने वाले हैं.

इन फिल्मों में नजर आने वाले हैं रवि किशन
मेरा भारत महान फिल्म देशभक्ति के जज्बे से लवरेज है. इसे लेकर बॉक्स ऑफिस पर हलचल तेज हो गई है. पवन सिंह ‘सत्या’, ‘भोजपुरिया राजा’, ‘क्रेक फाइटर’, ‘वांटेड’ जैसी ऐक्शन पैक्ड फिल्म के बाद फिर से खतरनाक ऐक्शन करते हुए इस फिल्म में नजर आते हैं. इसकी एक झलक फिल्म के ट्रेलर में देखी जा सकती है, यह फिल्म देश के मौजूदा परिस्थितिओं पर आधारित देशभक्ति के जज्बे को और आगे बढ़ाने वाली फिल्म है. इस फिल्म में महानायक रवि किशन एक अलग अंदाज में नजर आएंगे.
इसके अलावा वे हिंदी फिल्म देसी मैजिक और मैं हू खलनायक में भी नजर आने वाले हैं जो साल के अंत तक रिलीज होंगी.

Tags: Bhojpuri, Ravi Kishan, Ravi kishan movies



image Source

Enable Notifications OK No thanks