रणबीर-श्रद्धा के फिल्म सेट पर लगी आग में एक की मौत, जानिए वो कौन था और वहां क्या कर रहा था


बॉलीवुड एक्टर रणबार कपूर और श्रद्धा आर्या के अपकमिंग फिल्म के सेट पर आग लग गई। शुक्रवार 29 जुलाई को अंधेरी वेस्ट में हुई इस घटना में एक 32 साल के युवक की मौत हो गई। कूपर हॉस्पिटल के डॉक्टर सदाफूले ने इस बात की जानकारी दी, जिसमें उन्होंने बताया कि सेट के एक व्यक्ति की मौत हो गई है। लेवल-2 फायर की वजह से अब शूटिंग को भी रोक दिया गया है।

दरअसल, शुक्रवार 29 जुलाई को अंधेरी वेस्ट स्थित चित्रकूट स्टूडियो में आग लग गई। इसके तमाम फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल होने लगे। काले धुंए का गुबार उड़ता देख हर कोई हैरान रह गया। लेकिन मुंबई फायर ब्रिग्रेड ने रात साढ़े 10 तक इस आग पर काबू पा लिया था। पहले इस घटना में किसी के भी घायल होने की खबर नहीं थी। बताया जा रहा था कि इसी सेट पर सनी देओल के बेटे राजवीर भी डेब्यू फिल्म की शूटिंग कर रहे थे। इतना ही नहीं, रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर भी लव रंजन की अनटाइटल्ड फिल्म के गाने की शूटिंग यहीं करने वाले थे, जो कि अब टाल दी गई है।

कैमरे के सामने कपड़े उतारना अब आम बात! इन 8 सेलेब्स ने फोटोशूट करवाकर तोड़ा स्टीरियोटाइप
जिसकी हुई मौत वह लाइट का काम कर रहा था
न्यूज एजेंसी PTI से बातचीत में सिविक अधिकारी मनीष देवाशी ने बताया कि जिस व्यक्ति की मौत हुई है वह आग की चपेट में आने की वजह से घायल हो गया था। उसे फौरन कूपर हॉस्पिटल लाया गया था। फेडेरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने इम्पलॉइज के जनरल सेक्रेट्री आशोक दूबे ने बताया कि जिस व्यक्ति को अस्पताल लाया गया था वह लव रंजन के फिल्म सेट पर लाइट का काम करता था। उसे हल्की-फुल्की चोटें आई थीं।


डेढ़ साल पहले भी लग चुकी है ऐसे ही सेट पर आग
बता दें कि आग पहले अस्थाई पंडाल में लगी। यहां कुछ लकड़ियां रखी थीं, जिससे वह भड़क गई। हालांकि यहां कैसे आग लगी इसकी अभी कोई पुख्ता जानकारी नहीं है। अशोक दूबे ने ये जरूर बताया कि जिस व्यक्ति को इस सेट को बनाने का काम दिया गया था, वह वही व्यक्ति था जिसने बंगुर नगर में भी सेट बनाया था और डेढ़ साल पहले उसमें आग लग गई थी।

Ranbir Kapoor : रणबीर कपूर की फिल्म के सेट पर लगी भयंकर आग, सनी देओल के बेटे भी वहीं कर रहे थे शूटिंग
सेट पर जब लगी आग तो हो रहा था ये काम
फिल्म प्रोड्यूसर बोनी कपूर, जो लव रंजन की फिल्म से एक्टिंग डेब्यू करने जा रहे हैं उन्होंने बॉम्बे टाइम्स को बताया था कि सेट पर जब आग लगी तब सिर्फ लाइट का ही काम हो रहा था। शनिवार से वह सभी फिल्म की शूटिंग भी शुरू करने जा रहे थे। लेकिन उसके पहले ही यह हादसा हो गया, जिसके बाद सब टाल दिया गया है।



image Source

Enable Notifications OK No thanks