50MP कैमरा और 80W फास्ट चार्जिंग से लैस OnePlus Nord 2T 5G ले सकता एंट्री, सर्टिफिकेशन साइट पर आया नजर


OnePlus जल्द ही मार्केट में OnePlus Nord 2T 5G को लॉन्च कर सकता है, क्योंकि यह स्मार्टफोन थाईलैंड के नेशनल ब्रॉडकास्टिंग और टेलीकॉम्युनिकेशन कमीशन (NBTC) की वेबसाइट पर नजर आया है। OnePlus Nord 2T 5G मार्केट में आने के बाद बीते साल भारत में लॉन्च हुए OnePlus Nord 2 स्मार्टफोन की जगह ले सकता है। हाल ही में स्मार्टफोन Camera FV5  वेबसाइट समेत कई सर्टिफिकेशन प्लेटफॉर्म पर नजर आया था। लिस्टिंग में अपकमिंग OnePlus Nord 2T 5G पर 50 मेगापिक्सल का मैन सेंसर और 32 मेगापिक्सल का फ्रंट शूटर दिया गया है। प्रोसेसर की बात करें तो MediaTek Dimensity 1300 SoC पर काम कर सकता है। आइए इस स्मार्टफोन के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन के बारे में जानते हैं।

जैसा कि शुरुआत में GSMArena ने देखा था कि OnePlus Nord 2T 5G मॉडल नंबर CPH2399 के साथ NBTC वेबसाइट पर नजर दिया है। लिस्टिंग से साफ हुआ है कि OnePlus Nord 2T 5G GSM, WCDMA LTE और NR नेटवर्क को सपोर्ट करेगा। यह नया स्मार्टफोन 5जी कनेक्टिविटी में आने का संकेत है। NBTC लिस्टिंग से साफ हुआ है कि स्मार्टफोन चीन में बना है। हाल ही में वनप्लस नॉर्ड 2टी 5जी मॉडल नंबर CPH2399 के साथ TDRA, GCF सर्टिफिकेशन प्लेटफॉर्म और कैमरा FV5 वेबसाइट पर देखा गया है जो एक लॉन्च की अफवाहों को तूल देता है। हालांकि वनप्लस ने अभी तक नॉर्ड 2टी 5जी के बारे में कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की है।
 

OnePlus Nord 2T 5G के अनुमानित स्पेसिफिकेशन

स्पेसिफिकेशन की बात की जाए तो OnePlus Nord 2T 5G में 6.43 इंच की फुल HD+ AMOLED डिस्प्ले दी जा सकती है। प्रोसेसर की बात करें तो इस स्मार्टफोन में MediaTek Dimensity 1300 SoC प्रोसेसर दिया जा सकता है। स्टोरेज की बात की जाए तो इस स्मार्टफोन में 12GB RAM दी जा सकती है। कैमरा सेटअप की बात करें इस स्मार्टफोन में f/1.9 अपर्चर के साथ 50 मेगापिक्सल का पहला कैमरा दिया जाता है। कैमरा में इलेक्ट्रॉनिक इमेज स्टेबलाइजेशन (EIS) दिया गया है। इसके अलावा दूसरा 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड कैमरा कैमरा दिया गया है और 2 मेगापिक्सल का मोनोक्रॉम शूटर कैमरा दिया गया है। वहीं इस स्मार्टफोन के फ्रंट में 32 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है। बैटरी बैकअप की बात की जाए तो इस स्मार्टफोन में 4500mAh की बैटरी दी गई है जो कि 80W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करता है।

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें

Source link

Enable Notifications OK No thanks