OTT Weekend: रोमांच और सस्पेंस से भरपूर होगा वीकेंड, अगले हफ्ते रिलीज के लिए तैयार हैं ये फिल्में-वेब सीरीज


कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ (Bhool Bhulaiyaa 2) बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने के बाद अब ओटीटी पर कहर बरपाने आ रही है. लेकिन आपको मजेदार बात ये बता दें कि ‘भूल भुलैया 2’ के साथ कुछ और भी वेब सीरीज और फिल्में ओटीटी पर छा जाने के लिए तैयार है.

तो देरी किस बात की, चलिए जानते हैं इस वीकेंड और आने वाले हफ्ते में रिलीज होने वाली फिल्मों और वेब सीरीज के बारे में…

‘भूल भुलैया 2’ 
कार्तिक आर्यन की फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी. इस बात की जानकारी खुद नेटफ्लिक्स ने सोशल मीडिया के जरिए दी. नेटफ्लिक्स ने इंस्टाग्राम के अनुसार, ‘भूल भुलैया 2’ 19 जून को ओटीटी पर घर बैठे-बैठे आनंद ले सकते हैं.


वूट पर स्ट्रीम होगी ‘दून कांड’
‘दून कांड’ (Doon kand Release) 20 जून 2022 को ओटीटी प्लेटफॉर्म वूट पर स्ट्रीम होने वाली है. मजेदार बात ये है कि इसे देखने के लिए कोई अतिरिक्त शुल्क देने की आवश्यकता नहीं होगी यानी आप वूट ऐप पर फ्री में देख सकते हैं.

आपको बता दें कि ‘दून काड’ में इकबाल खान, डोनल बिष्ट, इंद्रनील सेनगुप्ता, करमवीर मेहरा और निधि सेठ प्रमुख भूमिकाओं में हैं. इसका निर्देशन मनोज खाड़े ने किया है. इस सीरीज का निर्माण विनय जी राय, विजय देसाई और विरल पांड्या ने किया है. उत्तराखंड पर अधारित इस सीरीज को देहरादून में ही शूट किया गया है.

‘शूरवीर’
देशभक्ति से जुड़ी एक सीरीज ‘शूरवीर’ (Shoorveer) भी अगले हफ्ते ‘डिज्नी+हॉटस्टार’ पर हिंदी, मराठी, तमिल, तेलुगु, मलयालम, कन्नड़ और बंगाली में स्ट्रीम कर दी जाएगी. मीडिया रिपोट्स मानें तो यह इसी मंथ में रिलीज होने वाली है.  हालांकि अभी इस बारे में ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं किया गया है. बता दें कि ‘शूरवीर’ को निर्देशक कनिष्क वर्मा डायरेक्टर कर रहे हैं. फिल्म में करंद देशपांडे, मनीष चौधरी, रेजिना कैसेंड्रा, अरमान रल्हन, आदिल खान, अभिषेक साहा, अंजलि बरोट, कुलदीप सरीन, आरिफ जकारिया, फैसल रशीद, साहिल मेहता और शिव्या पठानी जैसे कलाकारों के नाम शामिल हैं.

‘द अम्ब्रेला एकेडमी-3’
हॉलीवुड की सक्सेसफुल वेब सीरीज ‘द अम्ब्रेला एकेडमी-3’ (The Umbrella Academy-3) 22 जून से नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगी. एमी नॉमिटेड सीरीज सुपरहीरो से भरी इस सीरीज का फैंस लंबे समय से इंतजार कर थे. इस सीरीज की कहानी मजेदार है. मीडिया रिपोट्स की मानें तो, सीरीज की कहानी एक ब्लाइंड लेडी इर्द-गिर्द के घूमती है. जिसके शरीर में एक शक्तिशाली जादूगरनी की आत्मा है और उसका एक नामी परिवार के एक लड़के से होता है, जो चाहता है कि उसकी मदद से उसका भाग्य बदल जाए.

बता दें कि क्राइम, स्पेंस से भी बेव सीरीज ‘शी 2’ (She Season 2) नेटफ्लिक्स पर और डिज्नी प्लस हॉटस्टार की ‘मासूम’ (Masoom) आज रिलीज हो चुकी है.

Tags: Bhool Bhulaiyaa 2, Film, Kartik aaryan, OTT Platform, Web Series



image Source

Enable Notifications OK No thanks