पद्मिनी कोल्हापुरे के पति हुए कोरोना पॉजिटिव, बॉलिवुड में फिर शुरू हो चुकी है COVID-19 का लहर


बॉलिवुड में एक बार फिर कोरोना का कहर नजर आने लगा है। कई बड़े सितारों के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद अब खबर है कि गुजरे जमाने की ऐक्ट्रेस पद्मिनी कोल्हापुरे के पति प्रड्यूसर टूटू शर्मा भी COVID-19 की चपेट में आ गए हैं। बताया जा रहा है कि टूटू को कोरोना के कुछ लक्षण और बेचैनी महसूस हो रही थी जिसके बाद उनका टेस्ट कराया गया। हालांकि पद्मिनी कोल्हापुरे की टेस्ट रिपोर्ट निगेटिव आई है।

पद्ममिनी से अलग रह रहे हैं टूटू
पति के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद पद्मिनी कोल्हापुरे खास सावधानी बरत रही हैं। टूटू ने खुद को पद्मिनी से दूर क्वॉरेंटीन कर रखा है। टूटू और पद्मिनी का घर काफी बड़ा है और उसमें बहुत सारे कमरे हैं। Padmini Kolhapure इस बात का ध्यान रख रही हैं कि उनके पति को अच्छा खाना और दवाएं समय से मिलती रहें। पद्मिनी और टूटू के पास काफी बड़ा स्टाफ है जो दोनों का ख्याल रख रहा है।

बॉलिवुड में थम नहीं रही कोरोना वायरस की रफ्तार, दूसरी बार COVID-19 पॉजिटिव हुए वीर दास
पहले से बेहतर है टूटू की तबीयत
बताया जा रहा है कि इस सब की शुरुआत पिछले सोमवार से शुरू हुई जब टूटू को लगातार 2 दिनों तक तेज बुखार रहा। उन्होंने गले में खराश और खांसी की भी परेशानी थी। टूटू ने इसके बाद तुरंत अपना RTPCR टेस्ट कराया जिसमें वह पॉजिटिव पाए गए। इसके बाद अब टूटू ने घर से ही काम करना शुरू कर दिया है और भरपूर आराम कर रहे हैं। संपर्क करने पर टूटू ने बताया है कि पिछले हफ्ते के मुकाबले अब वह बेहतर महसूस कर रहे हैं। उन्होंने कहा, ‘मुझे उम्मीद है कि अगले कुछ दिनों में मेरा टेस्ट रिजल्ट निगेटिव आएगा।’
Sonnalli Seygall: बॉलिवुड में नहीं थम रहा कोरोना का कहर, अब ऐक्ट्रेस सोनाली सहगल निकलीं COVID-19 पॉजिटिव
कई सितारे हो चुके हैं कोविड पॉजिटिव
बता दें कि Tutu Sharma से पहले इस साल बॉलिवुड में शाहरुख खान, कटरीना कैफ, आदित्य रॉय कपूर, कार्तिक आर्यन, करीना कपूर और अमृता अरोड़ा जैसे कई सितारे कोरोना पॉजिटिव हो चुके हैं। इससे पहले कोरोना की पहली और दूसरी लहर में भी कई सितारे कोरोना की चपेट में आ गए थे।

image Source

Enable Notifications OK No thanks