बॉलिवुड में थम नहीं रही कोरोना वायरस की रफ्तार, दूसरी बार COVID-19 पॉजिटिव हुए वीर दास


बॉलिवुड में एक बार फिर कोरोना वायरस लोगों अपनी चपेट में ले रहा है। कई सिलेब्रिटीज के COVID-19 पॉजिटिव होने के बाद अब खबर है कि ऐक्टर और कमीडियन वीर दास भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। 43 साल के वीर दास ने खुद सोशल मीडिया पर अपनी कोविड होम टेस्ट किट के रिजल्ट की तस्वीर शेयर करते हुए इसकी जानकारी फैन्स के साथ शेयर की है।

वीर दास ने लिखा मेसेज
इंस्टाग्राम र तस्वीर शेयर करते हुए Vir Das ने अपने फैंस से माफी मांगी है क्योंकि कोरोना पॉजिटिव होने के चलते उनके शो अब कैंसल होने के बाद फिर कभी ऑर्गनाइज किए जाएंगे। वीर दास ने लिखा, ‘गुजरात, सुबह कोरोना के लक्षणों के साथ उठा, रैपिड टेस्ट किया और अब RTPCR टेस्ट कराने जा रहा हूं। टीम अभी गुजरात के शो की नई डेट्स पर काम कर रही है। हम कुछ ही हफ्ते में वापस लौटने की कोशिश करेंगे जब वेन्यू मिल जाएंगे।’


पहले भी हो चुके हैं कोविड पॉजिटिव
वीर दास ने आगे लिखा, ‘अगर आप चाहेंगे तो आपकी टिकट के पैसे रिफंड कर दिए जाएंगे। सॉरी गुजरात। मैं बेहद दुखी हूं लेकिन उम्मीद है आपसे जल्द मिलूंगा और नई डेट्स के साथ वापस आऊंगा।’ बता दें कि यह इस साल दूसरी बार है जबकि वीर दास कोविड पॉजिटिव हुए हैं। इससे पहले वह जनवरी में भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे।

वीर दास ने विवादित वीडियो पर जोड़ लिए हाथ, कहा- मैंने देश का अपमान नहीं किया, हिंदुस्‍तान पर गर्व है
कई सिलेब्स हुए कोरोना पॉजिटिव
बता दें कि हाल के दिनों में केवल वीर दास ही नहीं बल्कि कार्तिक आर्यन, शाहरुख खान, सोनाली सहगल, कटरीना कैफ, आदित्य रॉय कपूर और विक्की कौशल जैसे कई सिलेब्रिटीज कोरोना वायरस की चपेट में आ चुके हैं।



image Source

Enable Notifications OK No thanks