पाक सियासी संकट Live: इमरान के समर्थन में लगे ‘चौकीदार चोर है’ के नारे, कई शहरों में समर्थकों ने किया चक्का जाम


08:11 AM, 11-Apr-2022

ट्रेंड किया इम्पोर्टेड सरकार मंजूर नहीं

पाकिस्तान में घटे सियासी घटनाक्रम व अविश्वास प्रस्ताव के खिलाफ इमरान खान विदेशी साजिश का आरोप लगाते आए हैं। इसके बाद रविवार रात को यहां ट्विटर पर ‘इम्पोर्टेड सरकार मंजूर नहीं’ ट्रेंड करता हुआ दिखाई दिया। प्रदर्शन के दौरान भी लोग इस तरह की तख्तियां लिए दिखाई दिए। 

08:04 AM, 11-Apr-2022

पाकिस्तान में लगे ‘चौकीदार चोर है’ के नारे

पाकिस्तान में इमरान के समर्थन में ‘चौकीदार चोर है’ के नारे लगे। खबरों के मुताबिक, पाकिस्तान के पंजाब प्रांत में लाल हवेली पर प्रदर्शन के दौरान यह नारे सुनाई दिए। इमरान के समर्थकों ने सेना को चौकीदार कहकर संबोधित किया। इसके बाद पूर्व मंत्री शेख राशिद लोगों से सेना के खिलाफ नारेबाजी न करने की अपील करते नजर आए। 

07:53 AM, 11-Apr-2022

शहबाज शरीफ के खिलाफ जांच कर रहा अधिकारी छुट्टी पर गया

द ट्रिब्यून की रिपोर्ट के मुताबिक, पीएमएल-एन नेता शहबाज शरीफ के खिलाफ मनी लॉन्ड्रिंग केस की जांच कर रहा एक अधिकारी छुट्टी पर चला गया है। यह सब तब हुआ है जब शहबाज शरीफ का नए प्रधानमंत्री के रूप में औपचारिक एलान होना बाकी है। 

07:45 AM, 11-Apr-2022

शहबाज शरीफ के नाम का औपचारिक एलान

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री के रूप में शहबाज शरीफ के नाम का औपचारिक एलान होना बाकी है। इसके लिए दोपहर दो बजे नेशनल असेंबली का सत्र बुलाया गया है। यहां औपचारिक वोटिंग के बाद उन्हें नया प्रधानमंत्री बनाया जा सकता है। वहीं इमरान खान की पार्टी पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ की ओर से शाह महमूद कुरैशी पीएम पद के उम्मीदवार हैं। 

07:30 AM, 11-Apr-2022

पाक सियासी संकट Live: इमरान के समर्थन में लगे ‘चौकीदार चोर है’ के नारे, कई शहरों में समर्थकों ने किया चक्का जाम

इमरान खान के समर्थन में पाकिस्तान के कई शहरों में प्रदर्शन चल रहा है। इस्लामाबाद, कराची, मुल्तान, क्वेटा, पेशावर में हजारों लोग सड़क पर उतर कर विपक्ष का विरोध कर रहे हैं। इमरान खान ने ट्वीट करके इस समर्थन के लिए जनता का आभार जताया है। इसमें भी उन्होंने अमेरिका पर निशाना साधा है।





Source link

Enable Notifications OK No thanks