PAK vs AUS: नजर हटी और दुर्घटना घटी, एलेक्स कैरी के साथ हुआ कुछ ऐसा; वीडियो देखकर हंसी नहीं रुकेगी


नई दिल्ली. ऑस्ट्रेलिया की क्रिकेट टीम (Australia Cricket Team) इस वक्त पाकिस्तान का दौरा कर रही है. 24 साल बाद कंगारू टीम पाकिस्तान में सीरीज खेलने आई है. दोनों देशों के बीच 3 टेस्ट की सीरीज खेली जा रही है. रावलपिंडी में हुआ पहला टेस्ट तो ड्रॉ रहा. अब दोनों टीमों के बीच कराची में 12 मार्च से दूसरा टेस्ट (PAK vs AUS 2nd Test) खेला जाना है. इसके लिए दोनों टीमें कराची पहुंच चुकी हैं और इस मुकाबले के लिए तैयारी भी शुरू कर दी है. इस बीच, ऑस्ट्रेलिय़ाई कप्तान पैट कमिंस (Pat cummins) ने एलेक्स कैरी (Alex carey) का मजेदार वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. इसमें कैरी अपनी गलती से हादसे का शिकार हो गए हैं और उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

एलेक्स कैरी उस वक्त हादसे का शिकार हुए, जब वो टीम होटल में साथी खिलाड़ियों से बात कर रहे थे. इसी दौरान उनका ध्यान भटका और वो बात करते-करते सीधे स्वीमिंग पूल में गिर गए. उनके पूल में गिरते ही साथी खिलाड़ी जोर-जोर से हंसने लगे. जिस समय कैरी इस हादसे का शिकार हुए. उस वक्त उनकी पीठ पर बैग भी थी. पूल में गिरने की वजह से उनका बैग और पैंट में रखा फोन गीला हो गया. इसके बाद उन्होंने साथी खिलाड़ी को अपना फोन दिया.

पाकिस्तान-ऑस्ट्रेलिया के बीच पहला टेस्ट ड्रॉ

ऑस्ट्रेलिया और पाकिस्तान के बीच 4 से 8 मार्च तक रावलपिंडी में पहला टेस्ट खेला गया था. इस मैच में पाकिस्तान ने पारी पारी 4 विकेट पर 476 रन के स्कोर पर घोषित की थी. इसके जवाब में ऑस्ट्रेलिया ने 459 रन बनाए थे. दूसरी पारी में ऑस्ट्रेलिया को बल्लेबाजी का मौका ही नहीं मिला. क्योंकि पाकिस्तान के सलामी बल्लेबाजों ने पहले विकेट के लिए 252 रन जोड़ डाले थे और मैच ड्रॉ हो गया. इसके बाद पिच को लेकर पीसीबी की काफी आलोचना हुई थी. क्योंकि इससे गेंदबाजों का मदद नहीं मिली.

Women’s World Cup: भारतीय टीम 162 गेंद पर रन ही नहीं बना सकी, पॉइंट टेबल में लगा बड़ा झटका

INDW vs NZW: हरमनप्रीत कौर का अर्धशतक गया बेकार, भारत को न्यूजीलैंड से मिली हार

दोनों पारी मिलाकर पाकिस्तान के सिर्फ 5 विकेट ही गिरे और बल्लेबाजों ने 700 से अधिक रन ठोक डाले. खुद पाकिस्तान के पूर्व दिग्गजों ने भी पिच को लेकर पीसीबी पर सवाल उठाए. अब देखना होगा कि कराची में पिच का मिजाज कैसा रहता है. .

Tags: Alex Carey, Australia, Pakistan, Pat cummins



image Source

Enable Notifications OK No thanks