PAK vs AUS: तीसरे टेस्ट के लिए ऑस्ट्रेलियाई टीम में बदलाव नहीं, कल से लाहौर में पाकिस्तान के खिलाफ मुकाबला


लाहौर. पाकिस्तान और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेली जा रही टेस्ट सीरीज का तीसरा और अंतिम मुकाबला 21 मार्च से लाहौर (Lahore) में होना है. इस तीसरे मैच के लिए कंगारू टीम की घोषणा कर दी गई है. अंतिम टेस्ट के लिए घोषित ऑस्ट्रेलियाई टीम में कोई परिवर्तन नहीं किया गया है. मैच की पूर्व संध्या पर पर मीडिया से बात करते हुए कप्तान पैट कमिंस ने कहा, गद्दाफी स्टेडियम (Gaddafi Stadium) में दर्शकों के लिए नाथन लायन (Nathan Lyon) और मिचेल स्वेपसन (Mitchell Swepson) दो स्पिनर होंगे. इस दौरान उन्होंने टीम में किसी भी बदलाव से इनकार किया. इससे पहले दोनों देशों के बीच रावलपिंडी और कराची में खेले गए टेस्ट ड्रॉ रहे थे.

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेले जाने वाले तीसरे टेस्ट के लिए अभी तक पाकिस्तान ने टीम की घोषणा नहीं कि है. कप्तान बाबर आजम (Babar Azam) का कहना है कि गद्दाफी का विकेट देखने के बाद ही वह अंतिम फैसला लेंगे. मार्च 2009 के बाद यह पहला मौका होगा जब लाहौर में टेस्ट मैच खेला जाएगा. कराची में खेले गए दूसरे टेस्ट में ऑस्ट्रेलिया तीन विकेट की जीत से दूर रह गया था. कंगारू टीम ने पाकिस्तान को 506 रनों का टारगेट दिया. इसके अलावा 171 ओवर की बॉलिंग की.

सेम प्लेइंग इलेवन पर भरोसा

लाहौर में मीडिया से बात करते हुए कप्तान पैट कमिंस ने कहा, सभी ने बहुत अच्छा किया. हमने उन्हें यह सुनिश्चित करने के लिए कुछ अतिरिक्त दिन दिए कि हर कोई अच्छा करे. चोट को लेकर कोई चिंता नहीं है. हर कोई तरोताजा है. इसलिए हमें सेम प्लेइंग इलेवन पर भरोसा है. कमिंस ने आगे कहा कि हमें लगता है कि जरूरत पड़ने पर हमने सभी चीजों को कवर कर लिया है. चाहे वह रिवर्स स्विंग हो या बाद में मिलने वाली स्विंग.

यह भी पढ़ें: IPL 2022: श्रेयस अय्यर केकेआर के लिए ‘बलिदान’ देने को तैयार, कह डाली बड़ी बात

ऑस्ट्रेलिया की टीम- पैट कमिंस (कप्तान) डेविड वॉर्नर, उस्मान ख्वाजा, मार्नस लाबुशेन, स्टीव स्मिथ, नाथन लायन, ट्रेविस हेड, कैमरून ग्रीन, एलेक्स कैरी (विकेटकीपर), मिचेल स्टार्क, मिशेल स्वेपसन.

Tags: Australia, Babar Azam, Cricket news, Pakistan, Pat cummins

image Source

Enable Notifications OK No thanks