पाकिस्तान: रिपोर्ट्स में दावा – पीएम इमरान खान की तीसरी शादी भी टूटने की कगार पर, बुशरा बीबी ने घर छोड़ा, दोस्त ने किया खंडन


वर्ल्ड डेस्क, अमर उजाला, इस्लामाबाद
Published by: कीर्तिवर्धन मिश्र
Updated Sun, 13 Feb 2022 11:02 PM IST

सार

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान कुल तीन शादी कर चुके हैं, बुशरा बीबी उनकी तीसरी पत्नी हैं। दोनों की शादी 2018 में हुई थी। 

इमरान खान-बुशरा बीबी शादी की तस्वीर (फाइल)

इमरान खान-बुशरा बीबी शादी की तस्वीर (फाइल)

ख़बर सुनें

विस्तार

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान लगातार अपनी विदेश नीति के लिए विपक्ष के निशाने पर रहते हैं। हालांकि, इस बार जिस मामले में वे घिरे हैं, उसकी वजह राजनीति से नहीं जुड़ी है, बल्कि इस बार मामला उनके घर का है। दरअसल, कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में सामने आया है कि इमरान खान से नाराज होकर उनकी पत्नी बुशरा बीबी ने घर छोड़ दिया है और वे लाहौर चली गई हैं। हालांकि, इन खबरों को इमरान के राजनीतिक सहायक शहबाज गिल ने नकार दिया है। 

गिल के मुताबिक, “एक पत्रकार ने इमरान खान को लेकर झूठे और शर्मिंदा करने वाले बयान जारी किए थे। इसके खिलाफ पाकिस्तान सरकार कोर्ट पहुंची है।” उन्होंने कहा कि इस बारे में अफवाहें फैलाने वालों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी। 

उधर बुशरा बीबी की एक दोस्त फराह खान ने साफ किया कि बुशरा अभी भी पीएम के बनी गाला स्थित घर में ही रह रही हैं। उनके लाहौर जाने की बातें पूरी तरह झूठी हैं। इमरान को लेकर मीडिया में झूठी अफवाहें फैलाई जा रही हैं। 

तीन शादी कर चुके हैं इमरान खान

इमरान खान की पहली शादी जेमिमा गोल्डस्मिथ से हुई थी। वे ब्रिटेन की नागरिक थीं। उनके दो बेटे हैं। इमरान की दूसरी शादी ब्रिटेन के चैनल बीबीसी में काम करने वाली पत्रकार रहम खान से हुई थी। हालांकि, दोनों की शादी महज 8 महीने में टूट गई थी। तीसरी पत्नी बुशरा हैं। दोनों की शादी 2018 में हुई थी। बुशरा के पहली शादी से पांच बच्चे हैं। इनमें दो बेटियों की शादी हो चुकी है।



Source link

Enable Notifications OK No thanks