पलक तिवारी ने कुछ इस अंदाज में वीकेंड किया एंजॉय, बिकिनी पहन पानी में लगाई आग


श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी ग्लैमर के मामले में अपनी मां को टक्कर देती हुई नजर आती हैं. पलक का हर अंदाज उनके फैंस को खूब भाता है. कभी पलक को सूट सलवार में कहर बरपाते हुए देखा जाता है, तो कभी बिकिनी पहन वो सोशल मीडिया पर आग लगा देती हैं. इतना ही नहीं पलक की पहली फिल्म का ट्रेलर जबसे रिलीज हुआ है, तबसे लोग उन्हें और भी ज्यादा पसंद करने लगे हैं. अब पलक तिवारी ने इस वीकेंड को एंजॉय करते हुए कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं, जिसे खूब पसंद किया जा रहा है.

पलक तिवारी ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वो मुंबई के एक होटल में वीकेंड एंजॉय करती हुई दिखाई दे रही हैं.एक तस्वीर में पलक रेड बिकिनी पहने स्वीमिंग पूल के अंदर दिखाई दे रही हैं. पलक ने पूल के अंदर से एक वीडियो भी शेयर की है. वहीं एक फोटो में पलक के सामने बहुत सारा खाना देखने को मिल रही है. इस फोटो में वो पीच कलर की टॉप पहने दिखई दे रही हैं. इन तस्वीरों को देख ये कहना बिल्कुल भी गलत नहीं होगा कि पलक अपनी फेवरेट फूड्स को वीकेंड पर खूब एंजॉय कर रही हैं.


एक्ट्रेस की इन नेचुरल तस्वीरों को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं. इन तस्वीरों को देखने के बाद फैंस पलक के लुक्स की खूब तारीफ कर रहे हैं. एक फैन ने कॉमेंट करते हुए लिखा- जहर लुकिंग. वहीं दूसरे ने लिखा- द स्टनिंग ब्यूटी.बता दें जल्द ही रोजी-द सैफरन चैप्टर से पलक तिवारी बॉलीवुड में कदम रखने जा रही हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस फिल्म की कहानी गुरुग्राम की एक सच्ची घटना पर आधारित है.

ये भी पढ़ें:- दादी शर्मिला टैगोर ने लुटाया पोते जेह अली खान पर प्यार, नई तस्वीर में दिखा नन्हे नवाब का कूल लुक 

ये भी पढ़ें:- क्या दिव्या अग्रवाल और वरुण सूद के रिश्ते में हो चुकी थी ‘वो’ की एंट्री? एक्ट्रेस ने किया खुलासा



image Source

Enable Notifications OK No thanks