‘बिजली-बिजली’ की शूटिंग करते वक्त हार्डी संधू के साथ हो गया था ये ‘कांड’, देखें फनी वीडियो


Hardy Sandhu Pants Slipped : सोशल मीडिया पर इन दिनों  हार्डी संधू (Hardy Sandhu) का गाना ‘बिजली बिजली’ काफी छाया हुआ है.स्टार्स से लेकर आम लोगों तक हर कोई इस गाने पर रील्स बनाता नज़र आ रहा है. इस गाने के साथ टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी ने म्यूज़िक वीडियो की दुनिया में डेब्यू किया है और उनका पहला ही गाना जबरदस्त हिट हुआ है. लेकिन क्या आप जानते हैं कि इस गाने की शूटिंग करते वक्त सिंगर हार्डी संधू के साथ एक कांड हो गया था जिसे देखकर आपकी भी हंसी नहीं रुकेगी. उस कांड का वीडियो ख़ुद हार्डी ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है.

दरअसल, हार्डी ने अपने इंस्टाग्राम पर ‘बिजली बिजली’ गाने की शूटिंग का वीडियो शेयर किया है इस वीडियो में सभी लोग  प्रेक्टिस करते दिख रहे हैं. सभी एकदम फ्लो में पूरी मस्ती के साथ डांस कर रहे होते हैं तभी हार्डी की पैंट स्लिप हो जाती है. हार्डी अपनी पैंट को संभालने की कोशिश करते हैं, लेकिन तब तक उन्हें देखकर सबकी हंसी छूट पड़ती है, तो हार्डी पैंट को यूं ही छोड़कर हंसने लगते हैं और अपना डांस करते रहते हैं. सिंगर को देखकर सब ज़ोर से हंसने लगते हैं.वैसे वीडियो देखकर लग रहा है सिंगर अपनी पैंट स्लिप होने पर बिल्कुल नहीं शर्माए बल्कि काफी एंजॉय कर रहे हैं. वीडियो शेयर करते हुए हार्डी ने कैप्शन में लिखा है ‘ये भी हुआ था’ इसके साथ हंसने वाली इमोजी बनाई है.


हार्डी के इस वीडियो पर सेलेब्स खूब फनी कमेंट कर रहे हैं. सिंगर की को स्टार पलक ने भी उनके पोस्ट पर फनी कमेंट किया है. पलक ने लिखा, ‘मैं सच में ये कैसे भूल गई!!!’

Malaika Arora को बाहों में समेटे हुए Arjun Kapoor ने शेयर की नई तस्वीर, एक्ट्रेस के चेहरे पर दिखा सुकून



image Source

Enable Notifications OK No thanks